Tuesday 20 March 2018

विदेशी मुद्रा - tg - pty


एएसआईसी ने अपने लाइसेंस को निलंबित करने के विदेशी मुद्रा व्यापारी के अनुरोध की तारीफ की। एडम स्मिथ द्वारा 11 फरवरी, 2016 को विदेशी मुद्रा व्यापारी ने एएसआईसी से अपनी लाइसेंस को स्वेच्छा से निलंबित करने के लिए एक सक्रिय चाल के लिए प्रशंसा की है। विदेशी मुद्रा टीजी पीटीआई लिमिटेड ने स्वेच्छा से एएसआईसी को अस्थायी रूप से अपने एएफएसएल को निलंबित करने का अनुरोध किया है यह स्वामित्व, प्रबंधन और रणनीति में पुनर्नवीनीकरण, पुनः ब्रांड और अनुपालन निम्नलिखित परिवर्तनों का समय है। एएसआईसी ने कहा कि निलंबन विदेशी मुद्रा टीजी को नए ग्राहकों को लाने या नये ग्राहक आदेशों को स्थानांतरित करने की अनुमति नहीं देता है, और यह कि कंपनी बंद हो सकती है किसी भी मौजूदा खुला ग्राहक की स्थिति नियामक ने कहा कि विदेशी मुद्रा टीजी के प्रदर्शन के बाद निलंबन को उठाए जाने की उम्मीद थी कि वह अपनी लाइसेंस प्राप्त गतिविधियों को संशोधित करने और ऑस्ट्रेलियाई दायित्वों का पालन करने के लिए तैयार है। एएसआईसी ने अनुपालन के लिए कंपनी के सक्रिय दृष्टिकोण की सराहना की। हम किसी भी एएफएस लाइसेंसधारक द्वारा इस प्रकार की सक्रिय चाल का समर्थन करते हैं जो इसे पहचानती है कि इसकी नियामक दायित्वों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए उसके संचालन की पूर्ण समीक्षा करने के लिए समय की आवश्यकता है यह सुनिश्चित करने में भी मदद करेगा कि कोई भी महत्वपूर्ण संरचनात्मक या रणनीतिक परिवर्तन इसके दायित्वों का उल्लंघन नहीं करता है। एएसआईसी आयुक्त कैथी आर्मर ने टिप्पणी को रद्द कर दिया है। लाइफ हेल्थ। कॉपीराइट 2017 की मीडिया मिडिया पीटीआई। एएसआईसी मीडिया रिलीज पॉइंट-इन-टाइम स्टेटमेंट हैं मुद्दा की तारीख को नोट करें और साइट पर आंतरिक खोज फ़ंक्शन का उपयोग करें उसी या संबंधित मामलों पर अन्य मीडिया रिलीज की जांच करने के लिए। बुधवार 10 फरवरी 2016.16-031 एमआर विदेशी मुद्रा टीजी एएफएस लाइसेंस की स्वैच्छिक निलंबन का अनुरोध करता है। विदेशी मुद्रा टीजी ने स्वेच्छा से अनुरोध किया है कि एएसआईसी ने अस्थायी तौर पर अपने ऑस्ट्रेलियाई वित्तीय सेवा एएफएस लाइसेंस को निलंबित कर दिया है। मालिकों में परिवर्तन के बाद इसके विनियामक दायित्वों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए समय के साथ पुनर्संरचना, पुनः ब्रांड और इसे प्रदान करें कूल्हे, प्रबंधन और रणनीति। निलंबन विदेशी मुद्रा टीजी को किसी भी नए ग्राहकों को ऑन-बोर्ड की अनुमति नहीं देता है या उन्हें नए क्लाइंट आदेश देने की अनुमति नहीं देता है विदेशी मुद्रा टीजी किसी भी मौजूदा खुली ग्राहक स्थिति को बंद करने में सक्षम हो जाएगा, विदेशी मुद्रा टीजी ग्राहकों को अतिरिक्त जानकारी प्रदान करेगा निलंबन के बारे में, उनके खातों से पैसे निकालने के लिए आवश्यक कदम भी शामिल हैं। ऐसा माना जाता है कि विदेशी मुद्रा टीजी एएसआईसी को प्रदर्शित होने के बाद निलंबन को हटा दिया जाएगा, क्योंकि वह अपनी लाइसेंस प्राप्त व्यावसायिक गतिविधियों को संशोधित करने के लिए तैयार है और ऑस्ट्रेलियाई दायित्वों का पालन करने में सक्षम है। कैथी आर्मर ने कहा, हम किसी भी एएफएस लाइसेंसधारी द्वारा इस तरह के सक्रिय कदमों का समर्थन करते हैं जो मानते हैं कि इसकी नियामक दायित्वों का अनुपालन सुनिश्चित करने के लिए इसे अपने कार्यों की पूर्ण समीक्षा करने के लिए समय की आवश्यकता है। इससे यह सुनिश्चित करने में भी मदद मिलेगी कि किसी भी महत्वपूर्ण संरचनात्मक या रणनीतिक परिवर्तनों में परिणाम नहीं हैं अपने दायित्वों का जो निवेशकों पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। जनवरी 2016 इजरायल के प्रेस में हालिया लेखों की एक श्रृंखला में संकेत मिलता है टोपी अवीव तल्मोर एक पोंज़ी योजना के संचालन के लिए जांच कर रही है, जिसमें उनके साथ जुड़े होने वाली कंपनियां स्काईफ़्क्स, कैपिटल ऑप्शन, एफएमटीजी, वन बाइनरी, एल्गो प्लस, प्लस एफ एन, और एल्गो बैंक शामिल हैं और अधिक जानकारी के लिए पोस्ट 103 पर पढ़ना शुरू करें। वेबसाइट नीचे है, कंपनी व्यवसाय से बाहर हो रही है। फ़ेक्टाजी एक विदेशी मुद्रा दलाल है, FXTG एमटी 4 एफएक्स ट्रेडिंग शीर्ष मंच प्रदान करता है जो 40 मुद्रा जोड़े प्रदान करता है, और आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्प के लिए सीएफडी। यह मेरा FXTG के प्रति प्रतिक्रिया है। मुझे आश्चर्य है कि आप मेरी मदद कर सकते हैं। मैंने FXTG के साथ एक खाता खोला प्लस फाइनेंशियल्स के माध्यम से मैं 250 में डाल दिया क्योंकि मेरे पास 16% शेष के साथ एफएमटीजी के साथ एक मौजूदा खाता था, मैंने स्थानांतरण के लिए कहा। प्लस फाइनेंशियल से आदमी - जैम क्लेन - ईमेल का जवाब देना बंद कर दिया थोड़ी देर बाद. मैंने धन निकालने की कोशिश की लेकिन एफएमटीजी ग्राहक सहायता एफटीएक्सजी वेबसाइट के माध्यम से मुझे वापस लेने की कार्रवाई करने के लिए मार्गदर्शन करने में असमर्थ था। अब मैं खाता नहीं देख पा रहा हूं, यहां तक ​​कि खुद को व्यापार करने के लिए भी नहीं। मेरा खाता संख्या XXXXXX है। ज्ञान दो कारणों के लिए इस मुद्दे की जीई 1। यह संभव है कि आप एक खाते के लिए दूसरे खाते में धन हस्तांतरित करें 2 जब मैंने जेम्स क्लेन के साथ संपर्क खो दिया तो मैंने FXTG समर्थन को बुलाया और उन्होंने पुष्टि की कि FXTG था- उसके बाद-प्लस वित्तीय के साथ एक रिश्ता वास्तव में , मैं जेम्स क्लेन के लिए एफएमसीजी के साथ एक संदेश छोड़ सकता था और उसने मुझे वापस बुलाया था। तो, क्या आप मेरे अनुरोध का अनुरोध करने या खाते को व्यापार करने की अनुमति दे सकते हैं धन्यवाद। मैं एक ईमानदार खाता देने में खुश हूं। FXTG के साथ मेरे व्यवहार की, या तो नकारात्मक या सकारात्मक। मैं आपको नए विकास की तैयारी में रखूंगा .2010-06-03-07 2 सितार, मुझे निम्नलिखित ईमेल प्राप्त हुआ था, जिसे मैंने FXTG से लिया था। मैं अपनी सच्चाई पर विवाद कर रहा हूं और मेरी अगली समीक्षा में अधिक जानकारी है। हम जानते हैं और किया गया है विदेशी कंपनियों, जैसे प्लस फाइनेंशियल, फॉरेक्स प्राइम और कुछ अन्य बाइनरी कंपनियों के बारे में जानकारी आपको अपने एफएमसीजी ऑस्ट्रेलिया ट्रेडिंग अकाउंट के बारे में बताती है, वे आपको सलाह और भ्रामक झूठी व्यापारिक जानकारी प्रदान करने की कोशिश करेंगे जो अवास्तविक है और हम भी आपको इसके लिए लाएंगे। हमारा ध्यान है कि ये व्यक्तियों और कंपनियां अनियमित हैं और आपको अधिकृत नहीं हैं या आपसे संपर्क करने की अनुमति नहीं है हमें भी सूचित किया गया है कि उन्होंने हमारे ग्राहकों से उनसे जमा करने के लिए कहा है ताकि वे अपना पैसा वापस प्राप्त कर सकें और सभी तरह के बहाने अगर आप किसी भी क्रेडिट कार्ड जमा कर दिया है, हम आपको अपने बैंक के साथ शुल्क वापस करने के लिए कहेंगे, अगर आपको सहायता की आवश्यकता है तो कृपया मार्गदर्शन के लिए नीचे हमसे संपर्क करें। कृपया ध्यान दें 1 यदि वे आपसे संपर्क करते हैं तो उनसे बात करने से बचना चाहिए 2 वे गैर-लाइसेंस प्राप्त हैं और नहीं विनियमित और सही ढंग से आपसे बात करने के लिए योग्य नहीं हैं 3 वे नकली नाम जैसे जॉन क्लेन, या शॉन ब्लूमबर्ग और अन्य का उपयोग करते हैं जिन्हें हम जानते हैं 4 वे एफएमटीजी के साथ जुड़े नहीं हैं और न ही हम उन्हें जानते हैं कि हम आपको जानते हैं कि 5 हो 9 00 बजे 5 बजे 30 बजे 6 बजे ऑस्ट्रेलियाई व्यापार समय के बाहर कॉल करें, आप उनको उच्च रिटर्न के जंगली वादों के साथ जमा करने के लिए कड़ी मेहनत की रणनीति का प्रयोग करेंगे, जो अवास्तविक और सच्चे होना अच्छा है। पिछला मीडिया रिलीज़ वह पाया जा सकता है फिर से। हम अपने इरादे से पूरी तरह जानते हैं और उन्हें स्थानीय और विदेशी अधिकारियों को सूचित किया गया है और वे इस मामले की जांच कर रहे हैं। वे विदेशी नंबरों और स्काइप नंबरों के साथ कॉल करेंगे, वे आपके खाते से प्रवेश करने और जमा करने का प्रयास करेंगे आपको झूठे व्यापारिक खातों के साथ भी प्रदान किया जाएगा, लेकिन हमें हाल ही में सूचित किया गया है कि वे ऑस्ट्रेलियाई नंबरों से भी फोन कर रहे हैं। एक बार फिर कृपया अपने खातों और व्यक्तिगत जानकारी पर किसी के साथ चर्चा करने से रोकें, हम यह भी पूछेंगे कि क्या आप STOP के संपर्क में हैं और हमें तत्काल या 03 9 653 9576 पर हमसे संपर्क करें। क्या वे कुछ भी नहीं मानते हैं या उनका पालन नहीं करते क्योंकि इसे वित्तीय भुगतान की आवश्यकता होगी और लागत पर आपको कोई रिटर्न नहीं मिलेगा। यदि आपके पास कोई और सवाल है तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। सहायता टीम। हमारा मेलिंग पता विदेशी मुद्रा टीजी पीटीआई लिमिटेड 10, 37 9 कोलिन्स स्ट्रीट मेलबोर्न, विक्टोरिया 3000 ऑस्ट्रेलिया है।

No comments:

Post a Comment