Sunday 14 January 2018

1 घंटे व्यापार प्रणाली


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 43 1 एच घुड़दौड़ रणनीति। उपयोगकर्ता द्वारा 13 फरवरी, 2011 - 08 45 पर अपलोड किया गया हेसेल वैन डेर होवेन द्वारा प्रस्तुत। मैं पिछले हफ्ते 1 एच स्विंग रणनीति पर काम कर रहा हूं और मैं इसे आपके साथ साझा करना चाहूंगा। मुद्रा EUR अमरीकी टाइम फ़्रेम 1 घंटा। चार्ट्स पूर्ण स्टॉच 50, 60, 30 पर एएमए 8 संलग्न एमएसीडी 65, 75, 35 ईएमए 8 अटैच के साथ। 50 खोपराहट बंद करो, या पिछली स्टॉप का इस्तेमाल करें अभी भी पता लगाना 100 पिप्स का सबसे अच्छा फायदा क्या है, या सिर्फ एक नया सिग्नल की प्रतीक्षा करें मेरा निजी लक्ष्य 100 पिप्स के बारे में है, कीमत अधिक ऊंची कम हो सकती है लेकिन मैं प्रति ट्रेड 100 पिप्स के साथ खुश हूं। जब एसएमए 3 ने ईएमए पार किया चार्ट पर 50 और एमएसीडी या पूर्ण स्टॉच ने ईएमए 8 को पार कर लिया है, यह अभी तक मूल सिग्नल लाइन को पार नहीं करना है, यह कुछ पल बाद में होगा, मैं मूल्य आंदोलन में गति को याद नहीं करना चाहता, इसलिए मैंने फैसला किया संकेतक के लिए ईएमए 8 जोड़ने के लिए, बस थोड़ा पहले व्यापार संकेत प्राप्त करने के लिए। इसलिए, एक व्यापार दर्ज करें जब ईएमए 50 और एसएम ए 3 पार कर चुके हैं और पूर्ण स्टॉच या एमएसीडी ने अपने ईएमए 8 को पार कर लिया है याद रखें, आपको एमएसीडी या स्टॉच की अपनी स्वयं की सिग्नल लाइन पार करने के लिए इंतजार नहीं करना है, बस अपने ईएमए 8 को पार करना पर्याप्त है, लेकिन ईएमए 50 और एसएमए 3 भी पार कर गए हैं। यह एक सरल प्रणाली है, लेकिन इसके लिए बहुत अच्छा काम किया है, एक हफ्ते में 100 पिप्स बनाते हैं जो मेरे लिए पूरी तरह से ठीक है, यह कई बुरे ट्रेडों को फ़िल्टर करता है और जोखिम इनाम ठीक है 1 2.हासेल वैन डेर ह्यूवेन। उपयोगकर्ता द्वारा 14 फरवरी 2011 को अपलोड किया गया था - 12 44.कि मैं टेम्पलेट दे सकता हूं क्योंकि मैं मैक और स्टॉच को 8 तक नहीं जोड़ पा रहा हूं। 15 फरवरी, 2011 को लिंक्ल ए द्वारा सबमिट किया गया - 15 12. आई मी 17 साल की उम्र और जितना ज्यादा सीखने की कोशिश कर रहा हूं यह मेरा ध्यान पकड़ा गया और मुझे यह जानना चाहिए कि 8 ईएमए आवश्यक है, क्योंकि मैं इसे ढूंढने में असमर्थ हूं क्योंकि मैं मेटाट्रेडर का इस्तेमाल नहीं करता हूं। धन्यवाद, फरवरी में लामास्सा द्वारा लिंक्लर ए। 15, 2011 - 20 18। क्या किसी के पास परवलयिक एसएआर संकेतक पर आधारित ईए है, कृपया मुझे धन्यवाद बताएं। हेनरी द्वारा 16 फरवरी, 2 को सबमिट किया गया 011 - 04 02. नीचे दी गई वेबसाइट के अंत को पढ़ें, आप जानते हैं कि एमएसीडी स्टोक्स के लिए ईएमए 8 कैसे जोड़ा जाए। उन्नत सिस्टम 15 द स्विंग 15 मिनट टेक। ओलिवियर द्वारा संयोजित. ट्रैड जोड़ी यूरो USD, GBP USD, EUR JPY, GBP JPY। समय सीमा 15 न्यूनतम। घंटे का समय 6 45 बजे से शाम 5 बजे तक, पेरिस का समय, जीएमटी 1.1 जब एक स्थिति खुलती है। आपके व्यापार दिवस का पहला काम प्रत्येक ग्राफ पर और प्रत्येक जोड़ी के रिक्तियां, समर्थन और प्रवृत्तियों के लिए होगा। 4 एच समय सीमा से, फिर 1 एच समय सीमा पर, और अंत में 15 मिनट की समय सीमा पर आपको प्रत्येक समय सीमा के लिए एक रंग लाइनों को चुनना होगा, क्योंकि आप समझेंगे कि आपका समर्थन, प्रतिरोध या प्रवृत्ति रेखा कितनी मजबूत है जब आप देख रहे होंगे 15 मिनट एक प्रवृत्ति लाइन न्यूनतम 3 अंकों से जुड़ जाएगी यह अंकन केवल 15 मिनट लगते हैं, और 7 बजे तक, आपके पास 15 मिनट के समय में 4 अमरीकी डालर, जीबीपी अमरीकी डालर, यूरोपीई और जीबीपी जेपीवाई के ग्राफ होंगे.अब हम व्यापार के लिए तैयार हैं और हमें सिर्फ हमारी स्क्रीन पर संकेत के लिए इंतजार करना होगा। जब 15 मिनट की एक दीपिका ऊपर या नीचे एक प्रवृत्ति लाइन, समर्थन या रिज के नीचे बंद हो जाती है तनाव, हमारे पास लंबे समय तक जाने वाला संकेत है या हम एक स्थिति खोल सकते हैं। अच्छा है लेकिन मैं इस व्यापार पर कितना जोखिम या उम्मीद कर सकता हूं। हम देखते हैं कि ये क्या है .2 स्थिति का आकार क्या होगा। यह सबसे अधिक है इस व्यापारिक तकनीक का महत्वपूर्ण हिस्सा अधिकांश व्यापारियों को लगता है कि वे प्रति व्यापार, प्रति माह या प्रति वर्ष कितने पिप्स जीतना चाहते हैं लेकिन हम सोचेंगे कि हमारी पूंजी का कितना प्रतिशत हम प्रति व्यापार, प्रति माह या प्रति वर्ष जीतना चाहते हैं ए - आपको अपनी पूंजी के अधिकतम प्रतिशत को परिभाषित करना चाहिए जो आप स्थिति खोलने के जोखिम के लिए तैयार हैं यह 2, 3, 4, 10 हो सकता है उदाहरण के लिए, इस समय मेरा अधिकतम जोखिम 6 है, इसलिए अब आप इसे 2 3 मेरे मामले में और आपको अपना मानक जोखिम होगा, चलो इसे K1 और K2 कहते हैं K2 K1 2 बी- जब आपके पास कोई एंट्री सिग्नल होगा, तो आपको 30, 40, 50, 100 पिप्स का मूल्यांकन करना होगा सामान्य तौर पर एक स्टॉप यदि आप लंबे या छोटे हैं तो पिछले या निम्न के नीचे या निम्न के आधार पर होना चाहिए, हमेशा अपने स्टॉप की सेटिंग में फैल शामिल करें- उदाहरण के लिए, यदि y आप अनुमान लगा सकते हैं कि 40 पिप्स फैले में आपका स्टॉप शामिल है, जिसका मतलब है कि आपका ब्रांसर 37 पिप्स पर होगा यदि आपके दलाल का प्रसार 3 पिप्स होता है, और आपका के 1 3 होता है तो इसका मतलब है कि 40 पिप्स आपके कैपिटल डी के 3 - क्यों K1 और K2 यदि आप प्रत्येक जोड़ी को अलग से मानते हैं, प्रत्येक जीतने वाले व्यापार के बाद, आप अपनी पूंजी के K2 का व्यापार करेंगे और हर खो व्यापार के बाद आप अपनी पूंजी के K1 के साथ व्यापार करेंगे। इसे एक स्पष्ट उदाहरण बनाने के लिए इसे और अधिक स्पष्ट करने दें । तुम्हारी पूंजी 10 000 यूरो है और आप 3 पर अपना जोखिम K1 निर्धारित करते हैं, इसका मतलब है कि आपका मानक जोखिम 10 से 10 000 यूरो 300 यूरो है और आपका K2 6 600 अमरीकी डॉलर होगा, अब आपके पास EUR USD और आपके पिछले इस जोड़ी पर व्यापार एक पराजित था, इसलिए इस व्यापार के लिए आपका जोखिम आपकी पूंजी का 3 3 हो जाएगा, 300 यूरो आपको 30 पीप और EUR 1 अमरीकी डालर, 36 में अनुमान लगाया जा सकता है ताकि आपको 136 के खाते की स्थिति खोनी पड़े। EUR और आप जानते हैं कि आप इस व्यापार से 300 यूरो से अधिक नहीं खो सकते हैं.अब आपको आश्चर्य है कि आपका लाभ कितना होगा, इसे तीसरे में देखें part.3 क्या मेरा लाभ लक्ष्य है। जितना भी आप कर सकते हैं उतना ही - आप उसी दूरी पर एक लाभ लक्ष्य निर्धारित करेंगे जैसे कि आपका स्टॉप डॉनड फैल को शामिल करना भूल जाता है B - आप इस लाभ के लक्ष्य में अपनी आधा हिस्से को बेच देंगे , और अपने प्रवेश बिंदु ब्रेकहेगन में दूसरे छमाही के लिए एक नया स्टॉप सेट करें सी- आप प्रवृत्ति को देखते हुए, प्रत्येक निम्न या उच्चतर के ऊपर मैन्युअल रूप से इस स्टॉप को ऊपर ले जाएंगे.इस तकनीक का अर्थ है कि अलग-अलग व्यापारियों के लिए समर्थन , प्रतिरोध और प्रवृत्ति लाइनों को एक ही स्थान पर नहीं देखा जाएगा कभी-कभी कोई संकेत नहीं लिया जाना चाहिए - जब आप अपना स्टॉप सेट करते हैं, तो आप देखेंगे कि लाभ लक्ष्य 4 एच टीएफ या 1 एच टीएफ पर एक मजबूत प्रतिरोध से ऊपर है, इसलिए इस मामले में आपको अपने मौके के रूप में कोई स्थिति नहीं खोलनी चाहिए कि कीमतें तोड़ दें क्योंकि यह प्रतिरोध कम है - आपको खबर पर कोई संकेत नहीं देना चाहिए क्योंकि अस्थिरता बहुत अधिक होगी - डॉन टी व्यापार 7 बजे से पहले या 5 बजे पेरिस टाइम के बाद - डॉन टी ट्रेड कम अस्थिरता के दिनों में.तो एस आईटी यदि आपके पास इसके बारे में कोई प्रश्न हैं, तो कृपया , मुझे पूछने के लिए बेझिझक। 16 अप्रैल 2010 - 09 09 को ओलिवियर द्वारा सबमिट किया गया.इस तकनीक में आपके लिए हर किसी के लिए धन्यवाद. हैनी, एक बार जब आप सुबह से अपना चित्र बनाते हैं, तो आप सिग्नल की प्रतीक्षा करते हैं.इस ग्राफ पर देखो.साथ्य समर्थन के तहत आखिरी बार बंद हो गया है लेकिन यह समर्थन अब बार के कारण वैध नहीं है, इससे पहले कि सहायता के तहत आया था, लेकिन इसके ऊपर से ऊपर यह सही नहीं है। स्थिति में प्रवेश करने के लिए पट्टी के नल के नीचे सबसे कम होना चाहिए समर्थन। यहां एक व्यापार का एक उदाहरण है जो मैंने 15 अप्रैल को लिया था, मैं अभी भी EUR अमरीकी डालर पर हूं। यह पेरिस के समय 6:45 है, बस जाग उठा है, और मेरा पहला काम है प्रवृत्ति लाइन को आकर्षित करना, अमरीकी डालर पर, कुछ नहीं 4 एच पर, तो मैं 1 एच पर जाता हूं और इस रेड में पहली प्रवृत्ति रेखा को आकर्षित करता हूं। तब मैं अपने 15 मिनट के चार्ट पर जाता हूं और इस समय काले रंग में एक और प्रवृत्ति रेखा खींचना चाहता हूं। तो मैं तय करता हूं कि आज मैं EUR यूएसडी में एक स्थिति में प्रवेश करूंगा लाल प्रवृत्ति की रेखा के नीचे एक बार बंद होने पर यह एक जोखिम भरा जोखिम है जब एक काले रंग की प्रवृत्ति की रेखा के नीचे एक बार बंद हो जाता है, क्योंकि हम टी से बहुत करीब हैं वह सबसे मजबूत लाल प्रवृत्ति रेखा है, और उस पर एक पलटाव करने की संभावना अधिक है, हम देखते हैं कि आगे क्या हुआ। इसलिए यहां हमारे पास पिछले युग में मेरा व्यापार पिछले यूसीएड को बेचने का संकेत था, इसलिए मैं अपनी पूंजी के के 1 इस समय मेरे लिए मेरी राजधानी का यह व्यापार 155 रुपये है, मैं चाहता हूं कि मेरा स्टॉप पिछले उच्च से ऊपर हो, तो यह 1,3651 40 पिप्स होगा, तो मेरा लाभ 1 लाभ 1,3571 पर 40 पिप्स होगा मैं अपनी स्थिति का आधा हिस्सा बन्द कर दूँगा, और 1,3611 रूपए के अपने प्रवेश मूल्य पर शेष स्थिति के लिए एक नया स्टॉप सेट करूँगा। तो यह व्यापार अच्छी तरह से चला गया, मेरी स्थिति का आधा हिस्सा 1,3571 में बेचा गया और मैंने एक नया स्टॉप 1,3611 में। हर बार जब मैं एक नया उच्च बना देता हूं, तो मैं ऊपर से मेरा स्टॉप चलता हूं। यह 3 से 40 बजे, पेरिस के 16 अप्रैल का समय है, और यह मेरी USD EUR पर स्थिति है, मेरा स्टॉप 1,3571 पर है और मैं पहले से ही मेरे पूंजी के 1,5 के साथ 40 पिप्स सुरक्षित हैं। फॉरेंस वीएसडी सिस्टम्स। फोर्स पावरुअल वीएसडी 15 एमआईएन -1 एच ट्रेडिंग सिस्टम 90 सिक्योरिटी के साथ. यह महत्वपूर्ण है कि आप इस पत्र को अंत तक पढ़ते हैं क्योंकि इस जीवन को बदलने का मौका नहीं खोएगा। सबसे अच्छे विशेषज्ञ विदेशी मुद्रा व्यापारी में से एक अपने सिस्टम को प्रकट करता है जो कि किसी को भी सक्षम बनाता है और किसी भी अनुभव के साथ किसी पेशेवर की तरह विदेशी मुद्रा बाजार में पैसे की कट्टरपंथी मात्रा बनाने की कोई संभावना नहीं है। वीएसडी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम और संकेतक की एक सीमित राशि है जिसने दुनिया के विभिन्न हिस्सों में बहुत से लोगों के जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है, जबकि आप अपने आप से पूछ सकते हैं कि प्रश्न क्या है। अगली मी अगली भाग्यशाली एक इसका उत्तर यह पाठ्यक्रम का हां है। यदि आप अपने पैसे का कारोबार शुरू करना चाहते हैं इसमें कोई संदेह नहीं है कि इससे कुछ बड़ा लाभ हो रहा है, आपको इस पत्र को पढ़ने की ज़रूरत है क्योंकि यह एक वयोवृद्ध द्वारा लिखा गया था जिसका 35 साल का विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मार्केट अनुभव है। यह वास्तव में एक जीवन बदलते मार्गदर्शक है जो आपके पूरे समय में आपकी सहायता करेगा मेरे जैसे एक बहुत ही जानकार और अनुभवी व्यापारी बनने की यात्रा। लेकिन आप मुझसे पूछ सकते हैं कि मेरे लिए सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रणाली बेचने का कारण क्या हो सकता है। और इसका जवाब है, क्यों नहीं I II को खाली समय का भार है, मैंने पहले यह किया था मेरा FXSS ट्रेडिंग सिस्टम मुझे प्राप्त लाभ केवल मुझे हैरान कर दिया, और नतीजतन मेरे पास बहुत से व्यापारी जो मेरी विदेशी मुद्रा प्रणालियों का उपयोग कर रहे हैं और जिनके साथ मैं लगातार संपर्क में रहना चाहता हूं मैंने बहुत से लोगों को भी लाभदायक व्यापारियों बनने में मदद की है और यह शो मेरे लिए निश्चित रूप से सफल होने के लिए अपने रास्ते में नए-जन्म वाले व्यापारियों की मदद करने के लिए मेरा गारंटीशुदा वादा है। हालांकि, आपको इस तथ्य से अवगत होना चाहिए कि विदेशी मुद्रा बाजार में बहुत बड़ा और बेहद प्रतिस्पर्धात्मक है, बाजार में मेरे सिस्टम का उपयोग करने वाले लोगों की संख्या संतृप्त नहीं होगी क्यों कुछ लोगों को इस दिलचस्प सवारी में शामिल होने के लिए ध्यान दें.यह सत्य है कि वे मेरे विदेशी मुद्रा प्रणालियों और संकेतकों के साथ व्यापार करके पैसा कमाते हैं और मैं भी आपके साथ अपने काम को साझा करने के साथ-साथ आपको कुछ अतिरिक्त पैसे भी देता हूं सिस्टम का उपयोग करें या आपकी सहायता करें और आपकी आवश्यकता वाले सभी को समझाएं। यह महत्वपूर्ण है कि आप इस पत्र को अंत तक पढ़ते हैं क्योंकि इस जीवन को बहुत सारे बनाने का मौका बदलना नहीं छोड़ना चाहिए. क्योंकि अब आप विदेशी मुद्रा बाजार रहस्य की खोज कर रहे हैं। सही ज्ञान और सही समय पर विदेशी मुद्रा की सफलता के लिए मुख्य रहस्य हैं। सिस्टम जो मैंने पिछले 25 वर्षों में इस्तेमाल किया और विदेशी मुद्रा बाजार में मैंने लाखों डॉलर कैसे कमाए। देशों की मुद्राओं में उतार चढ़ाव की कल्पना के माध्यम से विदेशी मुद्रा प्रणाली आपको बाजार की प्रवृत्ति को समझने और एक प्रो ट्रेडर्स की तरह व्यापारिक निर्णय लेने देगी। विदेशी मुद्रा की सफलता के लिए ये रहस्य स्टॉक मार्केट में जीतने के रहस्यों से अलग है। 00 सही कहानियां लोग विदेशी मुद्रा वीएसडी सिस्टम के बारे में क्या कहते हैं। ईबीबी उर्फ ​​क्रैशिंगमैडिक , डलास, टेक्सास। मैं केवल 1-1 2 साल के लिए विदेशी मुद्रा कारोबार कर रहा हूं, और उस समय के दौरान मैंने कई सिस्टम खरीदे हैं, लेकिन यह सबसे अच्छा है कि मैंने खरीदा है या मैं किसी भी मुद्दे पर कोई खाता नहीं था। प्रोग्राम डाउनलोड करना या इंस्टॉल करना, या उपयोगकर्ता मैनुअल के साथ कोई भी समस्या यह एक सीधी अग्रेषित प्रणाली है जो उपयोग में आसान है, बिना कई घंटी सीटी, ताकि आप व्यापार पर ध्यान केंद्रित कर सकें, न कि सिस्टम को ही मैं केवल एक जोड़ी को व्यापार में पसंद करता हूं ime, इसलिए मैं जो कुछ कर रहा हूं उस पर ध्यान केंद्रित रह सकते हैं, और मुझे GBP जेपीवाई पर सिर्फ प्रति दिन कम से कम 250 पिप्स लाने में कोई समस्या नहीं है, और मेरे पास केवल 5 दिनों के लिए सिस्टम था, और केवल यह 3 के लिए अपने असली खाते पर व्यापार कर रहा है। मैं निश्चित रूप से वीएसडी विदेशी मुद्रा प्रणाली की सिफारिश करता हूं क्योंकि यह एक पूर्ण, पेशेवर लाभदायक प्रणाली है जिसका प्रयोग करना आसान है। बस, वीएसडी सिस्टम उत्कृष्ट है, बिना संदेह में मैंने अपने 25 वर्षों के दौरान कई प्रणालियों को देखा है तकनीकी विश्लेषण का अनुभव है, लेकिन यह प्रणाली विशेष रूप से कुछ के रूप में सामने आई है, मैं दोनों अनुभवी व्यापारियों के साथ-साथ शुरुआती दोनों के लिए यह बहुत ही अनुशंसा करता हूं। यह एक बहुत अच्छा उपकरण है, बहुत सटीक और उपयोग करने में आसान मैं वास्तव में काम करने वाली किसी चीज़ के लिए लंबे समय से खोज रहा हूं और यह मैंने पहले कभी सॉफ्टवेयर के लिए कोई समीक्षा नहीं छोड़ी है, लेकिन मुझे यह स्वीकार करना होगा कि यह उत्पाद अपने प्रदर्शन में उत्कृष्ट है, यह वादा किया गया है कि डेल्वर्स, मैं इसे पांच सितारा रेटिंग दे दूँगा क्योंकि मैं वर्तमान में इसे अपने लाइव पर प्रयोग कर रहा हूं। अल्पारी यू एस के साथ खाते। कई विदेशी मुद्रा एड्स मुझे पहले मिला है और अभी तक सबसे अच्छा उपयोग करने वाला वीएसडी वीएसडी है, मैंने कई बार अच्छा पैसा दिया है, लेकिन अब मुझे यकीन है कि वीएसडी आखिरी होगा, क्योंकि यह पहले ही मुझे तीन महीनों के लिए बहुत अच्छा मुनाफा दिखा रहा है। स्टीव Sehrt, वाशिंगटन, मिसौरी संयुक्त राज्य अमरीका। महान विधि प्रणाली नियमों का पालन करें और यह काम करता है बाजारों में व्यापार करने के लिए किसी भी तरीके की तरह काम करता है, अगर आपको अच्छी तरह समझ में आती है कि बाजार पहले कैसे काम करता है ईमेल समर्थन महान है, हमेशा अच्छे मूल्यों की सहायता के लिए तैयार है विधि प्रणाली पर खर्च के लिए। वीएसडी सिस्टम और उसके संकेतक सभी व्यापारियों के लिए उपयुक्त क्यों हैं। विदेशी मुद्रा बाजार में चार प्रकार के व्यापारियों हैं। चार प्रमुख प्रकार मैं प्रस्तावित करता हूं निम्न ब्रेकआउट ब्रेकडाउन 2 रीट्रेसमेंट 3 रिवर्सल 4 रेंजबाउंड फैडियां.जब विस्तारित रेंज समेकन का सामना करना पड़ रहा है, तो एक ब्रेकआउट के लिए एक नया, निरंतर ब्रेकआऊट स्पीड की उम्मीद करने के लिए खेलना शुरू करना सबसे अच्छा है। याद करें कि अन्य व्यापारियों ने ब्रेकआउट को फीका करने का प्रयास किया होगा और अगर कीमत जारी रहेगी, अपने रिवर्समेंट ट्रेसेस। रिट्रेसमेंट ट्रेड्स। रिट्रेसमेंट में अक्सर सफलता की उच्चतम संभाव्यता होती है जब ट्रेंडिंग वातावरण में ठीक से पहचाने जाते हैं कोर ट्रेडिंग रणनीतियों का इस्तेमाल किया जा सकता है साथ ही साथ स्विंग ट्रेडिंग रणनीतियों, जो मिठाई स्पॉट या कीमत का एक साधारण पैर आंदोलन यह एक समर्थन क्षेत्र से सबसे हाल की स्विंग-उच्च कीमत तक दूरी हो सकता है। हालांकि, उत्क्रमण की सफलता की सबसे कम संभावना है, जब वे वास्तव में होते हैं, तो वे कुछ वास्तविक लाभों का उत्पादन कर सकते हैं यदि आप वास्तविक उत्क्रमण क्षेत्र के निकट कब्जा कर लेते हैं जो सबसे ऊपर या तलवारें बुला रही है वह हार खेल है यदि आप अपने किनारे पर दबाव नहीं डालते हैं, जब व्यापार आपके पक्ष में जाता है क्योंकि आपका जीत अनुपात बहुत कम होगा। 4 सीमाबाह्य ट्रेडिंग। अंत में, रेंजबाउंड या फीड-ट्रेड होते हैं, , मुनाफे के लक्ष्य और निकट स्टॉप लोशन जोनों को अक्सर समानांतर चैनल लाइनों के बाहर प्रदान करने के लिए स्पष्ट समर्थन और प्रतिरोध सीमा के साथ बाजार को मजबूत करना यह लाभदायक होता है एक ब्रेकआउट तब तक होता है, जब आप बिना रुके व्यापार के बड़े नुकसान को सहन कर सकते हैं यह पता चलता है कि कीमत का विस्तार अक्सर समेकन के बाद होता है, क्योंकि बाजार हमेशा एकजुट नहीं होता है या नहीं। अपने व्यापार में, आप किस सेट-अप को अक्सर लेते हैं देखें कि वे इनमें से किसी भी ऊपर के पैटर्न में फिट हैं, जहां आप ट्रेडिंग के ग्रैंड गेम में फिट हैं सीखना आपके आत्मविश्वास को उठा सकते हैं और आपको उस प्रतियोगिता के लिए आवश्यक मनोवैज्ञानिक बढ़त दे सकती है जो भावना से प्रेरित है और बाजार ढांचे का अध्ययन करने में विफल रहता है। हमारी टीम का निर्माण यह सेट-अप मुख्य रूप से दिन के व्यापारियों के लिए कम है, इसे केवल 15 एमआईएन और 1 एच टाइमफ्रेम पर काम करने के लिए अनुकूलित किया जाता है जो केवल USD पार करने के लिए अनुशंसित है। इसमें 8 संकेतक हैं जो बहुत सटीक प्रविष्टि और निकास बिंदु बनाने के लिए काम करते हैं सभी व्यापारियों को अब प्रणाली की तलाश है इस तरह से कई झूठे संकेत दे सकते हैं, हम 100 की गारंटी देते हैं कि हमारे वीएसडी सिस्टम को प्रतिचित्रित नहीं किया जाएगा। आप सतर्क, अलग रंग आदि सेट करके इन संकेतकों को कस्टमाइज़ करने में सक्षम होंगे। हमने कहा था टी यह विदेशी मुद्रा के लिए है, लेकिन आप इसे वायदा, सीएफडी, शेयरों के लिए भी लागू करने में सक्षम होंगे। सिस्टम्स वैल्यू 37 95 लिमिटेड ऑफ़र। नीचे सभी वीएसडी सिस्टम संकेतक के साथ चित्र है। वीएसडी हा संकेतक जो सतर्क कार्य के साथ आएगा। हम इसे लागू किया है क्योंकि यह दृश्य रूप से चलने की औसत के साथ सही तरीके से काम करता है साथ ही व्यापार का पालन करने के लिए औसत दर्जे का 15 एमआईएन और 1 एच सिग्नल तीर होता है। यह सूचक केवल वर्तमान एमए सेटिंग प्रोग्राम के साथ 15 मिनट और 1 एच चार्ट पर काम करेगा। वीएसडी खरीदने के लिए ज़ोन सूचक एमएसीडी से एमएसीडी के साथ विलय। आप एमएसीडी के साथ लागू हो सकते हैं, आप प्रवृत्ति की ताकत का पालन कर सकते हैं और समय पर अपने ट्रेडों से बाहर निकल सकते हैं। वीएसडी व्हाट्रो इंडिकेटर। यह बहुत ही शक्तिशाली संकेतक है, मुख्य रूप से इसके संकेत के साथ आप ट्रिगर खींचेंगे, सभी विवरण कैसे व्यापार करने के लिए आपको मैनुअल गाइड से प्राप्त होगा। नीचे इन शक्तिशाली संकेतकों द्वारा पुष्टि की गई सही व्यापार उदाहरण की तस्वीर है। कुछ चीजें जिन्हें आप खरीदते समय समझना चाहिए। हम एक रोबोट या स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम नहीं बेच रहे हैं क्योंकि हम दृढ़ विश्वास करते हैं ये है कि प्रत्येक व्यापारिक रणनीति उस व्यापारी के रूप में अनोखा है जो इसका इस्तेमाल करती है न ही हम किसी भी अवास्तविक रिटर्न की वादा या गारंटी देने जा रहे हैं, लेकिन हमारे विवरण के साथ यह स्थापित किया जाएगा 90 सटीक हम सॉफ्टवेयर की पेशकश कर रहे हैं जो आपको बेहद व्यक्तिगत, लाभदायक व्यापार रणनीतियों, जो आपकी शैली और अनुभव, धन प्रबंधन, और जरूरतों के लिए तैयार हैं। आप खरीद के बाद क्या प्राप्त करेंगे। सिस्टम संकेतक। वीएसडी 15-1 एच टाइमफ्रेम टेम्पलेट। असीमित तकनीकी सहायता। इंस्टॉलेशन ऑपरेशन मैनुअल। रीसेंट डाक। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार एक उच्च स्तर का जोखिम रखता है और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है जोखिम बढ़ता है क्योंकि लाभ उठाने के उद्देश्य हैं, जोखिम भोग और अनुभव का व्यापारी स्तर सावधानी से विदेशी मुद्रा बाजार में प्रवेश करने से पहले तौला जाना चाहिए वहाँ हमेशा कुछ खोने की संभावना है या आपके सभी शुरुआती निवेश जमा, इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए, जो कि इसे खोने का जोखिम नहीं उठा सकता है मुद्रा व्यापार से जुड़े उच्च जोखिम आपको ज्ञात किया जाएगा कृपया इस बाजार में प्रवेश करने से पहले एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह मांगें ForexMT4 सिस्टम या अन्य साइटों पर जो कोई टिप्पणी ForexMT4 सिस्टम पर उत्पन्न सामग्री को पुनर्प्रकाशित करने की अनुमति प्राप्त हुई है, उनसे अलग-अलग लेखकों की राय दर्शाती है और जरूरी नहीं है विदेशी मुद्रा एमटी 4 प्रणालियों के किसी भी लेखक की राय विदेशी मुद्रा एमटी 4 सिस्टम ने किसी भी स्वतंत्र लेखक द्वारा किए गए किसी भी दावे या बयान के सटीकता या आधार-तथ्य की पुष्टि नहीं की है और त्रुटियां हो सकती हैं कोई भी समाचार, विश्लेषण, राय, मूल्य उद्धरण या कोई अन्य जानकारी विदेशी मुद्रा एमटी 4 सिस्टम और अनुमोदित पुनः प्रकाशित सामग्री को सामान्य बाजार टिप्पणी के रूप में लिया जाना चाहिए यह कोई भी निवेश सलाह नहीं है ForexMT4 सिस्टम किसी भी नुकसान, हानि के लिए, किसी भी लाभ हानि के लिए, जिसमें प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष उपयोग से उत्पन्न हो सकता है, के बिना देयता को स्वीकार नहीं करेगा। इस तरह की जानकारी का.फोर्मियमएमटी 4 सिस्टम 2017 सभी अधिकार सुरक्षित

No comments:

Post a Comment