Saturday 13 January 2018

विदेशी मुद्रा - अल्ट्रा ट्रेंड सूचक


केवल विदेशी मुद्रा संकेतक जीता। 10 वर्षों के व्यापक शोध के बाद मैं आपको यह क्रांतिकारी टूल दे रहा हूं। इसे जांचें। बिल्कुल कोई सोचने की आवश्यकता नहीं है, बस जब ब्लू खरीदते हैं और रेड की बिक्री करते हैं। किसी भी समय सीमा में और किसी भी FOREX युगल कमोडिटी या स्टॉक में.फ़िग 1 कैसे मैं एक महीने से भी कम समय में 12,427 कर चुका हूं। आप ट्रेडिंग सिस्टमों से थक गए हैं, जो काम नहीं करते हैं, चार्ट पैटर्न का जो समय बाद में विफल हो जाता है, धीरे-धीरे अपने खाते को पोंछते हुए लेकिन निश्चित रूप से तब तक मैं था जब तक कि मैं FXUltraTrend नहीं देखा इतना आसान है कि इसके लिए कोई विशेष ज्ञान या प्रशिक्षण की आवश्यकता न हो, जब आप ब्लू बार को बंद करते हैं और जब लाल बार बंद होता है तब खरीदते हैं सिग्नल मौजूद होने पर भी आपको चेतावनी देते हैं, इसलिए आपको अपने कंप्यूटर पर नहीं होना चाहिए। परिणाम, क्योंकि वे एक विशिष्ट अवधि के समय-सीमा पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, और यदि वह जोड़ बदलता है - वे पैसे खो देते हैं बहुत सारे पैसे FXUltraTrend को यह समस्या नहीं है - यह किसी भी समय सीमा पर, किसी चार्ट पर और किसी भी जोड़ी पर काम करता है, आप व्यापार भी कर सकते हैं यह सोने पर , तेल या किसी भी अन्य वस्तु को 10 जोड़े का विश्लेषण करने और जटिल गणित और पैटर्न पर घंटे बर्बाद करने की आवश्यकता नहीं है बस यह सूचक डालें और आपका काम किया जाता है यह मेटाट्रेडर 4 और निन्जा ट्रेडर के कई व्यापारिक प्लेटफार्मों में भी काम करता है, भले ही आप स्टॉक्स, कमोडिटीज या फ्यूचर्स - आप एफएक्सयूल्ट्राट्रेन्ड के साथ लाभ और जीत सकते हैं। 02 02 अद्यतन 2 शानदार ट्रेडों ने सोने पर बंद कर दिया, एक महीने में 7,686 बनाकर आप यह बात नहीं कर सकते हैं कि आप क्या व्यापार करते हैं क्योंकि एफएक्सयूल्ट्रा ट्रेड किसी भी जोड़ी, कमोडिटी या स्टॉक पर काम करेगा सोना हमारे संकेतक के लिए विशेष रूप से उत्तरदायी है, और हम इसे नियमित रूप से लाभ लेते हैं। उस व्यापार की जांच करें। मैं एक हानिपूर्ण व्यापारी था, और इस सूचक ने मुझे हताशा के वर्षों से बचाया, मुझे फास्ट ट्रैक पर 36 में रिटायर करने के लिए बचाया एक परिष्कृत एल्गोरिथम जो प्रवृत्तियों के बारे में बताता है कि विस्फोट होने वाले हैं, यह संकेतक मुझे भीड़ के कदम से पहले बड़े कदमों पर ले जाता है - तो मेरा मुनाफा बड़ा है। आपको अपने कंप्यूटर पर रहने की ज़रूरत नहीं है FXUltraTrend स्वचालित रूप से चेतावनी देता है कहां, जब कोई व्यापार होता है और आपको एक ईमेल भी भेजता है, तो आपको पूरे दिन अपने आप से मिल गया है आप बाहर जा सकते हैं, अपने परिवार के साथ समय व्यतीत कर सकते हैं, और अपना पैसा खर्च कर सकते हैं - और जब कोई व्यापार होता है तो आपको एफएक्सयूल्ट्रा टे्रेंड फोन करता है। समस्या हमारे संकेतक के साथ, आपको अपने घर के आराम से अपने जीवन को रहने के लिए 10 साल का काम और अभ्यास करने की ज़रूरत नहीं है बस इस उपकरण को अपने व्यापारिक मंच में प्लग करें, और पैसा बनाने शुरू करें यह आसान तरीका है कि 3 आसान कारोबार शुरू करें एक ब्रोकरेज घर में फॉरेक्स अकाउंट खोलें.एक्सएक्सटीएलएटीआरएंडड खरीदें.अपने प्लेटफ़ॉर्म में एफएक्सयूएलटीआरएंड प्लग करें। खरीद पर आपको एक ट्यूटोरियल मिलेगा जो यह बहुत अच्छी तरह बताएगा.इस सूचक के साथ आप व्यापारिक पाठ्यक्रमों में भाग्य के बिना एक पेशेवर की तरह व्यापार कर सकते हैं। और वेबमिनार. सभी संदेहास्पद भी इन उदाहरणों की जांच करें.फिग 2 कैसे मैं 20 दिनों में 8,012 बनायीं थीं। आम तौर पर, व्यापारिक व्यवस्था कुछ युगल में काम करती है, और दूसरे में पैसा खो देते हैं यह प्रणाली सभी युग्मों, वस्तुओं और शेयरों पर काम करती है - इसलिए आपके लाभ की क्षमता है दस आपके स्क्रीन पर जटिल विश्लेषण और अनगिनत लाइनों और पैटर्न की जरूरत नहीं है, सिर्फ एक संकेतक, जो आपके लिए सभी विश्लेषण करता है.और हम आपको यह अद्भुत संकेतक देते हैं - केवल 69 99 के लिए। अभी भी संदिग्ध हैं यहां कुछ और हैं सामान्य, औसत ट्रेडों के उदाहरण जो हम हर दिन और हर मुद्रा पर लेते हैं। फजी 4 कैसे मैं एक व्यापार में 9 2828 बनायीं.और यह केवल एक जोड़ी में है सोचो कि आप कितने कमाई करेंगे जब आप कई जोड़े पर एक व्यापार करेंगे - एक जोड़ी - 10,000 प्रति माह, व्यापार करने के लिए दस जोड़े के साथ, आप जितना प्रति माह 100,000 कर सकते हैं। खरीद के बाद, आप तुरन्त प्राप्त करेंगे। मेटाट्रेडर 4, निंजाट्रेडर के लिए फक्सट्रेटट्रैक्ट संकेतक। सभी अपडेट्स और अपग्रेड के लिए पूरी सदस्यता - तो आप हमेशा साथ व्यापार करेंगे सबसे उन्नत निर्देशक - बिना किसी भी अधिक लागत। केवल 69 99 के लिए यह अद्भुत पैकेज हमारे अधिकांश ग्राहकों ने इस निवेश को अपने पहले व्यापार में लौटा दिया। अब आप अपनी प्रतिलिपि के लिए क्या इंतज़ार कर रहे हैं। भुगतान के बाद आपको एक लिंक मिलेगा अपनी प्रतिलिपि डाउनलोड करें FXUltraTrend, और 5-10 मिनट के भीतर आप लगातार लाभप्रदता शुरू करने के लिए तैयार हैं। FXUltraTrend. US सरकार की अनिवार्यता के लिए यहां क्लिक करें। अस्वीकरण - कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग आयोग वायदा और विकल्प ट्रेडिंग के पास बड़े संभावित पुरस्कार हैं, लेकिन यह भी बड़ा संभावित जोखिम आपको अवगत होना चाहिए वायदा और विकल्प बाजार में निवेश करने के लिए जोखिम और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार रहें, धन के साथ व्यापार नहीं करना चाहिए जो आप खो सकते हैं यह न तो कोई आग्रह है और न ही भविष्य में फ्यूचर्स या विकल्पों को बेचने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं है कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है खाता या इस वेब साइट पर चर्चा किए गए लोगों के मुनाफे या हानि हासिल करने की संभावना है। किसी भी व्यापार प्रणाली या कार्यप्रणाली का पिछला प्रदर्शन भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। सीएफटीसी नियम 4 41 - हाइपोथेटिक या समेकित निष्पादन परिणामों में कुछ सीमित सीमाएं हैं I वास्तविक कार्यक्षमता रिकॉर्ड, सिम्युलेटेड परिणाम भी वास्तविक व्यापार का प्रतिनिधित्व नहीं करते हैं, के बाद से व्यापारों को निष्पादित नहीं किया गया है, परिणाम सामान्य रूप में समानता वाले व्यापारिक कारकों में से किसी भी, किसी भी, प्रभाव के लिए पूरी तरह से भुगतान किया जा सकता है, यानि सामान्य रूप में समान व्यापार कार्यक्रमों की कमी से भी असर पड़ सकता है कि वे हिंदशाह के लाभ से जुड़े हैं, कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया जा रहा है किसी भी खाते को या तो लाभ की संभावना या हानि प्राप्त करने की संभावना है या नहीं। FXUltraTrend लाभ के लिए अपना रास्ता गाइड। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर सकता कि मैं क्या देख रहा हूँ यह सूचक मेरी जिंदगी बदल गया अब मेरे पास अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बिताने के लिए अधिक समय है आप, एफएक्स - ब्रायन कीथ। मैं तीन सालों से व्यापार कर रहा हूं और फिर से और फिर फिर से मिटा दिया गया था अब आईएम अंत में लाभदायक Sammy Tyrese। कई खोने सिस्टम और संकेतक के बाद मैं अंत में कुछ है जो वास्तव में Elroy Delbert काम करता है। सबसे अच्छा संकेतक मैंने देखा है कि यह सिर्फ अद्भुत आर्नाल्डो साल्वाटोर है। व्यापार के 20 वर्षों के बाद मैंने सोचा कि मुझे कुछ और नहीं आश्चर्य हो सकता है और मैं गलत था इस सूचक ने जिस तरह से मैं व्यापार करता हूं और जिस जोखिम का सुझाव देता हूं, केवल 3 दिनों में किसी भी कैसंड्रा टी.2000 मुनाफे में यह बात अविश्वसनीय है मुझे शुरुआत में संदेह था लेकिन अब मुझे कोई संदेह नहीं है, यह वास्तविक सौदा स्कॉट लैंडन है। मैंने अपने ट्रेडिंग सिस्टम में इस सूचक को डाला है , और हेवेन टी के कारण हारने वाला व्यापार था, बहुत धन्यवाद, जेर्डन मेचम। यहां क्लिक करें, और बाज़ार को अपने बिलों का भुगतान करें। अल्ट्रा ट्रेंड इंडिकेटर। ट्रेडिंग ट्रेडिंग खरीदें एरो सिग्नल बेचें यह प्रयास करें। अल्ट्रा ट्रेंड एक मेटाट्रेडर सूचक है, जो कि एक दृश्य बिंदु से मेरे सबसे अच्छे दिखने वाले संकेतकों में से एक है, फिर भी मुझे कोई विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली नहीं मिली है, जो अल्ट्रा ट्रेंड का इस्तेमाल करते हैं क्योंकि यह मुख्य संकेत है। ज्यादातर इसे एक प्रवृत्ति पहचान सूचक के रूप में उपयोग करने लगता है बस एक चार्ट पर इसे देखकर आप देख सकते हैं देखें कि क्यों। विस्तार करने के लिए क्लिक करें। लाल रेखा को नीले पार या मध्य रेखा को पार करके प्रवृत्ति नीचे से ऊपर जाता है प्रवृत्ति को तब तक समझा जाएगा जब तक कि लाइनें फिर से पार नहीं होंगी overbought यह एक stochast नहीं है आईसी ओसीसलेटर, तो आप इसे इस तरह से व्यवहार नहीं कर सकते क्योंकि यह एक संकेतक तक पहुंचा है और कीमत को काफी बढ़ा सकता है और वर्तमान रुझान में कुछ समय तक जारी रहेगा इसलिए यह एक महान प्रवृत्ति सूचक है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि कुछ गलत सिग्नल लेकिन वे जीतने के संकेतों की तुलना में बहुत कम लग रहे हैं जैसा कि मैंने अन्य संकेतकों के साथ सुझाव दिया है, शायद यह अंदाज़ा है कि अल्ट्रा ट्रेंड को अपने ट्रेंड इंडिकेटर के रूप में इस्तेमाल करना चाहिए और किसी व्यापार को ट्रिगर करने के लिए एक अन्य सूचक का उपयोग करना हमेशा जैसा होता है I इस्तेमाल किया जाना चाहिए और व्यापार प्रविष्टि विधि और व्यापार समय सीमा के सापेक्ष होना चाहिए। स्वाभाविक रूप से, सभी प्रवृत्ति संकेतकों के साथ अल्ट्रा ट्रेंड संकेतक धीमी समय सीमाओं पर बेहतर प्रदर्शन करेंगे लेकिन मुझे लगता है कि FTSE की तरह कुछ सूचकांकों पर, आप इसका उपयोग कर सकते हैं सभी तरह से नीचे 5 मिनट के चार्ट तक। अगर कोई अल्ट्रा प्रवृत्ति का उपयोग कर किसी भी अच्छा व्यापार प्रणाली है हमें बताएं यह और अधिक दिलचस्प संकेतकों में से एक है जो आगे की खोज की जानी चाहिए। ध्यान दें यह फ़ैक्सट्रा ट्रेंड नहीं है, यह एक अलग ट्रेडिंग सिस्टम इंडिकेटर है यदि आप एफएक्सल्ट्रा की प्रवृत्ति की तलाश कर रहे हैं तो शीर्ष पर सर्च बॉक्स का इस्तेमाल करें और फक्सल्ट्रा की खोज करें और आप को ढूंढना चाहिए जो आपको धन्यवाद के लिए देख रहे हैं। ट्रेसी के लिए सीसीआई ट्रेन्ड इंडिकेटर ट्रेडर्स के बाद। रुझान के लिए सीसीआई रुझान सूचक। विदेशी मुद्रा रुझान सूचक। जब सीसीआई व्यापार मैंने एक सरल और शक्तिशाली विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति सूचक की खोज की और बनाया, जो कि मैंने कभी देखा है कि प्रवृत्ति को परिभाषित करने का सबसे अच्छा तरीका है क्या आपको लगता है कि यह प्रवृत्ति संकेतक मदद से आप फिर से नहीं खोेंगे मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से 14 साल के कारोबार के लिए मदद करेगा मुझे यह सिखाया जाता है कि मूल्य कार्रवाई सब कुछ है और प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के लिए सबसे अच्छा रुझान सूचक एमटी 4 का उपयोग करना बहुत मददगार है। सर्वोत्तम रुझान संकेतक का परिचय। एमटी 4 कार्यों के लिए दुनिया में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा प्रवृत्ति संकेतक का उपयोग करना ऊपर की हरी सलाखों या शून्य रेखा के नीचे लाल सलाखों को सही ट्रेंड है और यह दिखाता है कि यदि मौजूदा प्रवृत्ति ऊपर या नीचे है तो सही ट्रेंड शून्य रेखा के ऊपर का अंत सकारात्मक है और इसका अर्थ है बाजार में एक अपट्रेंड जबकि शून्य लाइन नकारात्मक या डाउनट्रेन्डिंग मार्केट से नीचे कोई पढ़ना। पतली नीली रेखा को एंट्रीसीसी कहा जाता है हम यह दिखाने के लिए इसका इस्तेमाल करते हैं जब कीमत अधिक है या प्रवृत्ति के खिलाफ oversold हम एंट्रीसीसीआई की स्थापना एक प्रवृत्ति के विपरीत करने के लिए की जा रही है और फिर मौजूदा प्रवृत्ति की ओर फिर से शुरू करने के लिए कीमत की प्रतीक्षा कर रहे हैं। सर्वश्रेष्ठ सीसीआई संकेतक सेटिंग्स। यहां ट्रेंडसीसी और एंट्रीसीसी के निवेश के लिए ट्रेंड इंडेक्टर्स सेटिंग है अवधि.यहाँ सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा सूचक के लिए सबसे अच्छा सीसीआई सेटिंग्स हैं जो मैं कलर टैब पर उपयोग करता हूं ताकि आपका ट्रू ट्रेंड संकेतक नीले एंट्रीसीसी के साथ मेरा मेल खाता कर सके। ट्रू संकेत सूचक के लिए डाउनलोड लिंक। इस स्टोरी को शेयर करें, अपना प्लेटफ़ॉर्म चुनें। MOHAMMED YASSER NH 5 जून 2014 3 28 पर - उत्तर। हेलो जॉर्डन मैं खुद के बारे में संक्षिप्त, मैं अर्नेस्ट यंग के लिए एक एसएपी सलाहकार था, इस विदेशी मुद्रा व्यापार के प्यार ने मुझे काफी काम किया, अब यह 5 साल है कि मैं यह विदेशी मुद्रा बी उपयोगिता, जॉर्डन स्पष्ट करने के लिए मैंने बहुत सारे संकेतक की कोशिश की, लेकिन जैसा कि आप कहते हैं कि कीमत अंतिम सूचक है। मैं आपको बताना चाहता हूं, इन सभी वर्षों में मुझे कोई सफलता नहीं मिली है, मैं जॉर्डन हूं, मैं जानना चाहता हूं आप, क्या मैं इसे 1 मिनट 5 मिनट टाइमफ्रेम पर इस्तेमाल कर सकता हूँ। कृपया, कृपया मदद करो, मैं तुम्हारे भाई से सुनना चाहता हूं.धन्यवाद, मोहम्मद यैसर एन हाई ने जॉर्डन के साथ काम किया है वह बिल्कुल शीर्ष पायदान है और मैं जानता हूँ बस अपने चार्ट पर अपने संकेतक डाल दिया और मुझे यकीन है कि यह मदद करने जा रहा है। मार्टिन मोरेटी फ़रवरी 23, 2015 10 सायं 49 बजे - उत्तर दें। मैं चाहता हूं कि तुम एक महान काम कर रहे हो, जॉर्डन जिस तरह से आप रणनीतियों की व्याख्या करते हैं उत्कृष्ट वास्तव में मैंने इस बाजार में बहुत कुछ देखा है और अधिकांश चीजों में व्यापारियों से पैसा पाने का कारण था जो असत्य विक्रेताओं के प्रचार में विश्वास करते हैं ट्रिनिटी सिस्टम में तार्किक मूलभूत होते हैं और अनुशासन वाले व्यापारियों के सफल होने में सक्षम होते हैं, धन्यवाद, जॉर्डन। जेसन स्मिथ 29 अगस्त 2015 को 1 51 बजे - उत्तर दें। V3 को जीतने के लिए आगे देखकर दैनिक सीईसी सेटअप की एक विविधता का उपयोग, ओव्हलॉल्ड खरीदते हुए, प्रवृत्ति के साथ अधिक बिकने वाली बिक्री और विपरीत सीसीआई पर निकलते हुए, रोज़ाना करने के लिए कुछ पत्थर लेते हैं, लेकिन मैंने अभी तक एक हत्या कर दी है और इस दौरान आतंक के दौरान अच्छी तरह से किया था पिछले हफ्ते। ग्रेग Matanjun 31 अगस्त 2015 दोपहर 2 बजे - उत्तर दें। मैं इसके बजाय EntryCCIPeriod मान निर्धारित किया है 3 और इसके अलावा अच्छी तरह से काम करता है क्या आप मुझे बता सकते हैं कि आपकी पसंदीदा सेटिंग 3 के बजाय 2 क्यों है मुझे सिर्फ चिकनी 3 की मान के साथ EntryCCIPeriod की लाइन मेरी पुरानी आँखों के लिए दयालु हो। मैं वास्तव में अद्भुत धन्यवाद होने के लिए इस सूचक को मिल रहा है। मुझे याद है कि कहीं आप उल्लेख कर रहे हैं कि आप अपने कंप्यूटर में अपने सूचक के mq4 संस्करण का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं रंगीन सीसीआई इंडी को आपके जैसे बिल्कुल व्यवहार करने के लिए और अपने पसंदीदा रंगों और सेटिंग के साथ कोडित किया, यदि आप चाहें तो मैं खुशी से आपको स्रोत कोड भेजूंगा। मुझे 3 की एंट्रीसीसीआई मूल्य का उपयोग करना भी पसंद है और मैंने इसका उपयोग करते हुए बहुत समय बिताया है सेटिंग की तलाश करते समय ilities मैं 2 पर सेटिंग पसंद करते हैं क्योंकि यह प्रवृत्ति से दूर रीसेट करने के मूल्य का तेज संकेत देता है लेकिन मेरी राय में ग्रेग यह निजी वरीयता है आपको सबसे उपयोगी होने के साथ आपको जाना होगा। सूचक वास्तव में बहुत अच्छा है लेकिन यह हमारे लिए एक उपकरण है यह अधिक है कि हम टूल का उपयोग कैसे करते हैं यदि आपको 3 की सेटिंग के साथ एंट्रीसीसी की अधिक उपयोगी जानकारी मिलती है तो बिल्कुल इसके साथ चलें। हाँ, मुझे आपके स्रोत कोड का संस्करण प्राप्त करना और अपने अनुमति के रूप में अच्छी तरह से समूह के लिए. जैन मार्क डी सितंबर 21, 2015 से 6 बजे शाम 1 - उत्तर दें। एंट्रीसीसीआई को एक उपकरण के रूप में प्रयोग किया जाता है जब यह दिखाया जाता है कि कीमत रुझान के मुकाबले अधिक बिकने या ओवरलेस्ट हो गई है। एंट्रीसीसी आपको प्रवृत्ति में खरीदने या बेचने में मदद करता है और आपको प्रविष्टियों को देखने के लिए हरे रंग की रोशनी देता है, जब कीमत में प्रवृत्ति की दिशा से वापस खींच लिया जाता है तो आप मूल्य की प्रतीक्षा कर सकते हैं कि आपको दिखाया जा रहा है कि रुझान फिर से शुरू हो रहा है चित्र रबर बैंड को खींच रहा है अलग तस्वीर खींचने के लिए पीछे की प्रवृत्ति की ओर। जोर्डन, यह परीक्षण करने के लिए समय के बिना मैं देख सकता हूँ कि यह आपके व्यापार पर क्या प्रभाव डाल सकता है हम सभी प्रवृत्तियों के बारे में बात करते हैं लेकिन हम इसे नजरअंदाज करते हैं क्योंकि यह इस सूचक के आंदोलन से विमुख हो जाता है, मैं वास्तव में मेरी ज़िम्मेदारी लेने के बिना प्रवृत्ति किसी भी रणनीति में बड़ी मदद होगी क्योंकि आप इस रणनीति पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि किस तरह से जाने का तरीका यह एक महान प्रविष्टि बिंदु सूचक है, यह साझा करने के लिए धन्यवाद। जॉर्डन, अगर यह सूचक बहुत स्थिर है और बाकी के हफ्ते के लिए विश्वसनीय मुझे चौंका दिया जाएगा क्योंकि यह एक ऐसी प्रणाली है जो मुझे आशा है कि मैं अपने शब्दों को निगलने के लिए 1 एम पर कोशिश करनी पड़ी और यह काम किया लेकिन मैंने एक रम्बो बनकर कई जोखिम उठाए, लेकिन 5 एम पर जो स्टीफंस, III 14 नवंबर, 2015 को 3 बजे 18 बजे - उत्तर दें। आप आदमी हैं जोर्डन भगवान आशीर्वाद दें यह सूचक मेरे लिए खेल बदल चुका है और कई लोगों को आशीष देगा यदि वे हमें इसे सही तरीके से धन्यवाद करते हैं इस सूचक को उपलब्ध करवाने के लिए धन्यवाद जैसे ही वर्तमान मोमबत्ती पिछले उच्च या पिछले कम और एंट्री सीसीआई के उच्च बाहर निकल जाता है, ट्रिप के विपरीत होना चाहिए, अपरेटेड में ओवरस्टॉल या डाउनट्रेन्ड में ओवरबाट। यदि यह पिछले उच्च या पिछला कम लेता है और एंट्री सीसीआई एक ही समय में ओवरबाट या आउटसॉल्ड नहीं है, तो यह गलत संकेत सही है। एंट्री सीसीआई ओवरबॉट ओवरस्टेड ओस्टोल्ड जरूरी है कि एक ही समय में मोमबत्ती पिछले कम या पिछली ऊंची हो जाती है। और भी अपने स्टॉप लॉस, एंट्री, ब्रेक समझाओ, और महान मूल्य जॉन के लिए लाभ की रणनीति धन्यवाद, मैं वास्तव में आपके समर्पण की सराहना करता हूं हमें नये व्यापारियों को मदद करने के लिए

No comments:

Post a Comment