Sunday 28 January 2018

विदेशी मुद्रा स्पेक्ट्रम - उन्नत प्रणाली


फ़ॉरेक्स स्पेक्ट्रम एक पूरी तरह से स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट (विशेषज्ञ सलाहकार) है जो कि इसके डेवलपर्स के अनुसार, बस काम करता है। बेशक, सभी ईए निर्माता एक ही बात बताते हैं, वास्तविक प्रदर्शन वास्तव में क्या मायने रखता है विदेशी मुद्रा स्पेक्ट्रम ईए के अतिरिक्त सिग्नल सॉफ्टवेयर, एक उन्नत ईए और मैन्युअल ट्रेडिंग सिस्टम पाने का विकल्प होगा। सिस्टम लंबी अवधि और अल्पावधि रणनीतियों के लिए दो एल्गोरिदम पर बनाया गया है, जिसमें एक अंतर्निहित स्वचालित मुद्रा प्रबंधन प्रणाली है और किसी भी बाजार स्थितियों के तहत व्यापार कर सकती है। अन्य विशेषताओं में सभी प्रमुख मुद्राओं में लेनदेन करने वाला बहुत ही मानक 8211 है, doesn8217t को न्यूनतम जमा की आवश्यकता होती है, बॉक्स से बाहर स्थापित करने और तैयार करने में आसान है। मेरे पालतू झुंड, हालांकि कई रोबोटों के साथ भी विदेशी मुद्रा स्पेक्ट्रम में मौजूद हैं वेबसाइट पर कोई ठंडे सख्त प्रमाण नहीं है 8217। चार्ट चित्र और बयान के टुकड़े (व्यापार विवरण धुंधला के साथ) एक बहुत हफ्ते का सबूत है (यदि आप इसे सबूत पर कॉल कर सकते हैं), तो एक बार फिर सब कुछ लेखक और 60-दिन के पैसे वापस गारंटी पर भरोसा करने के लिए नीचे चला जाता है। कुछ और विवरण: आपको इसमें भी रुचि हो सकती है: यदि आपको इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया अपना फ़ीडबैक छोड़ें या नीचे की समीक्षा करें। दूसरों को तय करने में मदद करें, हर प्रविष्टि में मदद मिलती है मुफ्त सिस्टम के लिए डाउनलोड काम नहीं किया। मैं मुफ्त सिस्टम के लिए धन्यवाद डाउनलोड करने के लिए कहां जाता हूं और मैंने इसे डाउनलोड किया है और इसे भी इंस्टॉल किया है, लेकिन नीचे मुझे इस मुफ्त सिस्टम के बारे में जानने की जरूरत है और कुछ फॉरेक्स स्पेक्ट्रम के बारे में जानने की आवश्यकता है: मुफ्त सिस्टम के लिए प्रश्न: 01. के बारे में बेचने और खरीदने के संकेत, क्या इसका मतलब है कि हम बेचते हैं जब लाल रेखा बेचती तीर के नीचे से 23.25 या 27 या तो रेखा से ऊपर होती है, और जब खरीदते समय हरे रंग की लाइन ऊपर से 23, 25 या 27 या उससे ऊपर की रेखा पार करती है तीर 02 प्रकट होता है। STOP हानि एआरओआरओडब्ल्यू स्तर है। क्या इसका मतलब है कि हम विदेशी मुद्रा स्पैक्ट्रम 01 के लिए लंबे समय के लिए व्यापार प्रश्नों के लिए खरीदें तीर के नीचे लाल रेखा पर अपने स्टॉप लॉस को डालते हैं। एडवांस्ड मनी मैनेजमेंट के बारे में, इसका मतलब यह है कि विदेशी मुद्रा SPECTRUM यह निर्धारित करेगा कि मेरी पूंजी के मुताबिक कितने लोटल आकार व्यापार में उपलब्ध है 02 आपने उल्लेख किया है कि विदेशी मुद्रा स्पेक्ट्रम का उपयोग करने के लिए कोई न्यूनतम ट्रेडिंग राशि नहीं है, इसका क्या मतलब यह है कि मेरे विदेशी मुद्रा खाते में मुझे केवल 100 मिलते हैं मैं अभी भी विदेशी मुद्रा SPECTRUM का व्यापार करने के लिए व्यापार का उपयोग कर सकता हूं, मुझे उम्मीद है कि आप जल्द से जल्द सुनेंगे और फिर से मुफ्त सिस्टम के लिए धन्यवाद। मार्च 18, 2010 7:05 पर KhengSiang Tan द्वारा टिप्पणी मुझे संदेह है कि विदेशी मुद्रा स्पेक्ट्रम से कोई भी आपके सवालों के जवाब देने के लिए यहां आएगा। क्यों don8217t आप उन्हें लिखने के बजाय मैं मुफ्त प्रणाली को देखा है और सोच रहा था कि क्या यह बिक्री के लिए SPECTRUM thats के रूप में एक ही बात नहीं है कोई यह बताता है कि यह स्वतंत्र है या नहीं। यदि आप केवल पिछले इतिहास लाल और हरे रंग के तीर पर ही दिखते हैं तो यह अच्छा दिखता है। मुफ़्त बात के साथ बड़ी समस्या आईटी हर बार या बारिश पर सभी लाल या हरे रंग की तीरों को प्रिंट करता है यह ऊपर या नीचे जाता है। वर्तमान समय में आप में हैं कोई भी इस मुफ्त चीजों का उपयोग नहीं कर सकता यह 100 रुपए योग्य नहीं होगा जिस तरह से मैंने इन लोगों को एक ईमेल भेजा है, उन्होंने अभी तक उत्तर नहीं दिया है। मुफ़्त बात दोहराएं, आप वर्तमान समय सीमा में काम नहीं कर सकते जो इसे आप व्यापार कर रहे हैं। समय के 100 बेकार बर्बाद यदि यह स्पेक्ट्रम प्रणाली है जिसके लिए आप भुगतान करते हैं या मुझे नहीं पता है कि इस बारे में मेरे प्रश्नों से पहले मैंने जो ईमेल भेजा है, उसका उत्तर नहीं दिया गया है। नमस्ते, जिम, you8217re सही, कोई जवाब नहीं उन्होंने मेरे लिए एक टिकट खोला लेकिन अब तक कोई भी दिखाई नहीं दे रहा है 8230 मुफ्त प्रणाली के लिए, बुरा नहीं, अच्छा नहीं है, सभी संकेतकों की तरह इसमें 8230 वीवे को बस सभी ईए के बारे में हमारे अंतर्ज्ञान 8230 I8217m को परिष्कृत करने की आवश्यकता है और निश्चित रूप से इस एक सीएओ द्वारा जीता है, मारिया, जब मेरे ईमेल में कुछ सनसनीखेज और नई पेशकश की जाती है, तो पहली बार मैं ऐसा करूँगा (अनुभव से सीख लीजिए) कुछ शोध करना है, आपकी वेबसाइट ऊपर आई और मैंने अपना निर्णय लिया, जो कि कोई असहनीय नहीं धन्यवाद। उनके लिए धन्यवाद । मार्च 21, 2010 7:51 पर मौरिस दिन की टिप्पणी के अंदर महान लग रहा है, मुझे आशा है कि मैं इसके लिए जल्द ही एक बैकटेस्ट परिणाम देख सकता हूं। मैंने 17 मार्च को रोबोट सिग्नल सॉफ़्टवेयर के साथ स्पेक्ट्रम की एक प्रति खरीदी थी, लेकिन यह समझ नहीं सका कि यह कैसे काम करना और उसे काम करना है। इसलिए, मैंने 331 पर निर्देशों के लिए एक ईमेल भेजा है। मारिया की तरह, मुझे स्पेक्ट्रम से उनके उत्तर लंबित टिकट मिला है। टिकट मुझे ई-स्पोर्ट के लिए निर्देशित किया गया है और इस प्रकार पंजीकृत है: टिकट आईडी: बीएन -677214 विभाग: विदेशी मुद्रा स्थिति: ओपन प्राइरिटी: उच्च बनाया गया: 31 मार्च 2010 11:20 अपराह्न अंतिम अद्यतन: 05 अप्रैल 2010 6:23 पूर्वाह्न 45 पर एक अनुवर्ती कोई परिणाम नहीं मिला। मैं उनके लिए स्थापना की सहायता के लिए इंतजार कर रहा था और इसे करने के लिए केवल 10 दिन शेष रहते थे। मैं इस बात पर संदेह है कि क्या ब्रेंडन फ़्रेड्रिसन 60 दिनों के भीतर पूछे बिना किसी भी प्रश्न के धन वापस करेगा। एक नवबी के रूप में, स्पेक्ट्रम के लिए मेरे प्रश्न इस प्रकार हैं: शायद आप में से कोई मेरी सहायता कर सकता है मैंने 317 पर अपना विदेशी मुद्रा स्पेक्ट्रम ईए खरीदा और डाउनलोड किया, लेकिन अभी भी व्यापार के लिए इसे स्थापित करने में सक्षम नहीं हैं। सहायता की आवश्यकता है आपके इंस्टॉलेशन निर्देश मेरे लिए बहुत स्पष्ट नहीं हैं I कृपया स्पष्ट करें: 1. ईए (एक्स 4 फाइल) को कॉपी और पेस्ट करें: विंडोजप्रोग्राम फ़ाइलें मेटाट्रेडर एक्सपर्ट्स मेरे पास अभी तक यह उप-निर्देशिका नहीं है क्या मैं विंडोजप्रोग्राम फ़ाइलों (फ़ॉरेक्स स्पेक्ट्रम ईए. एक्स 4) के ऊपर की तरह एक बना सकता हूं, केवल 10 केबी है, यह क्या करता है 2. मेटाट्रेडर को पुनरारंभ करें, मेटाट्रेडर क्या है, और मैं इसे कहां प्राप्त कर सकता हूं I restarting82308230 के लिए कोई सुराग नहीं है । 3. मुझे सिग्नल सॉफ्टवेयर इंस्टॉलेशन निर्देशों के साथ भी समस्या है। संकेतक (एक्स 4 फाइलें) को प्रतिलिपि बनाएं और पेस्ट करें: विंडोजप्रोग्राफ फ़ाइलें मेटाट्रेडर एक्सपर्ट्स इंडिकेटर और टेम्पलेट (टीएलपी फ़ाइल) की प्रतिलिपि प्रतिलिपि करें: विंडोजप्रोग्राम फ़ाइलें मेटाट्रेडर टेम्पलेट्स मेटाट्रेडर पुनः आरंभ करें, और 1 एच चार्ट को किसी भी मुद्रा जोड़ी को खोलें I8217s दिए गए से अधिक स्पष्ट निर्देश की आवश्यकता है I 1) मेटाटैडर आपको अपना विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए मंच दलाल प्रदान करता है। एक बार जब आप एक ब्रोकर के साथ एक मानार्थ डेमो अकाउंट (एमटी 4 मेटाट्रेडर संस्करण 4) के लिए साइन अप कर लेते हैं (उन्हें आपको डाउनलोड लिंक प्रदान करना चाहिए)। एक बार डाउनलोड होने पर इसे आपके सी ड्राइव में एक फ़ोल्डर बनाना चाहिए। 2) आपको अपने सी ड्राइव में जाने की जरूरत होगी और 8220 प्रोग्राम फाइल 8221 के तहत आपको अपने ब्रोकरेज का नाम मिलेगा (जो कि मैट्रेडर 4 पर विदेशी मुद्रा में है), उस फ़ोल्डर को खोलें और वहां एक और फोल्डर होना चाहिए जो विशेषज्ञों का कहना है । यही वह जगह है जहाँ आप कॉपी और ex4 फ़ाइल चिपकाएँ। 3) विशेषज्ञ फ़ोल्डर के भीतर 8220 इंडिकेटरर्स 8221 नामक एक और फ़ोल्डर होना चाहिए, जहां आप किसी भी.dll फाइलें रखेंगे। यदि यह एक। Tpl फाइल है, तो आप टेम्पलेट फ़ोल्डर में डाल देंगे। फिर मेटाट्रेडर पुनरारंभ करें आपकी मदद के लिए बहुत सराहना की जाती है थोड़ी देर के लिए, मैंने सोचा कि यह वेबसाइट एक और असफलता होने जा रही है। अन्य मंच शायद ही कभी प्रतिसाद 8200 हैक पाने के लिए इतने लंबे समय लेता है, यह फ़ॉरेक्स स्पेक्ट्रम की तुलना में कम से कम बेहतर है, जिसका मुझे विश्वास है कि चुनाव कलाकारों के एक समूह द्वारा बनाई गई है वे केवल विक्टोरिया के लिए खाली वादों के साथ क्लाकीबैंक के माध्यम से भुगतान करने के लिए निस्संदेह विदेशी मुद्रा के नए लोगों के बारे में ध्यान केंद्रित करते थे। मेरे प्रश्न (331) को टिकट संख्या और मेरा रिफंड अनुरोध (510), एक और टिकट नंबर दिया गया था, लेकिन अब तक का जवाब नहीं दिया गया। हालांकि, इन चतुर ब्रित्स अपने क्लाकिबैंक कोफर में भुगतान करने के लिए अधिक लोगों को आकर्षित करने के लिए अधिक विदेशी मुद्रा कार्यक्रमों के साथ आ रहे हैं। मैंने सुना है कि क्लाकिबैंक के पास ऐसा कोई तंत्र नहीं है, जो क्रेडिट कार्ड के रूप में एक शुल्क को रद्द करने के लिए नहीं है अगर मैं असंतुष्ट हूं। हालांकि भुगतान पेपैल द्वारा निष्पादित किया गया था, पेलेबैक का क्लिकबैंक पर कोई प्रभाव नहीं है। क्लिकबैंक भुगतान के साथ सावधान रहना एक टिप्पणी छोड़ दो केवल रचनात्मक आलोचना की अनुमति है - कोई नफरत टिप्पणी नहीं अन्य पोस्टरों के प्रति सम्मान करें अपने संपर्क विवरण पोस्ट न करें - उन्हें संपादित किया जाएगा या हटाया जाएगा। यदि आप अन्य लोगों द्वारा संपर्क किया जाना चाहते हैं तो यूआरआई फील्ड का इस्तेमाल नहीं किया जाता है कोई आत्म पदोन्नति या सहबद्ध लिंक नहीं हैं (यूआरआई क्षेत्र के अपवाद के साथ यदि यह पोस्ट में उल्लिखित नहीं है) लोकप्रिय विदेशी मुद्रा उत्पादफोर्स स्पेक्ट्रम फॉरेक्स स्पेक्ट्रम एक व्यापारिक पद्धति है जिसे डिज़ाइन किया गया है मुनाफे की उच्च दर के साथ मुद्रा बाजार में व्यापार यह प्रणाली अविश्वसनीय सरल और प्रभावी भी है यहां तक ​​कि एमेच्युटर्स को इस प्रणाली के साथ सफलतापूर्वक व्यापार करने में समस्या नहीं होनी चाहिए क्योंकि सिस्टम अपने व्यापारिक संकेत से क्रिस्टल स्पष्ट है। जबकि फॉरेक्स स्पेक्ट्रम एमेच्योर के लिए बहुत उपयोगी है, साथ ही विशेषज्ञों के लिए भी उतना ही उपयोगी है। विदेशी मुद्रा बाजार में, सादगी का अर्थ शौकिया होने का अर्थ नहीं है यह नींव है जो आपको व्यापारिक व्यवसाय के क्षेत्र में सफल बनाती है। अधिक जटिल बातें करने से आपके व्यापारिक कैरियर को नुकसान होगा दुनिया के सबसे सफल निवेशक एक ही चीज़ की सिफारिश करते हैं- इसे सरल रखें आपको व्यापार में सफल होने के लिए बहुत सी चीजें और मुश्किल चीजें सीखना पड़ता है। बस एक का पालन करें, एक पर विश्वास करें और इसे मास्टर करें। कई अन्य चीजें हैं जो सफल व्यापारिक कैरियर का निर्धारण करती हैं। यह न केवल बाजार के ज्ञान के बारे में है और आप कितने सिस्टम जानते हैं। अनदेखी हिस्सा है जो सफल व्यापारिक जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यह व्यापार का मनोवैज्ञानिक पहलू है यदि आप अपने मानसिक व्यवहार को ठीक से प्रशिक्षित नहीं कर रहे हैं तो आप बाजार से पैसा नहीं कमा सकते हैं। अपने मन को पूर्ण आत्म अनुशासन के साथ उचित तरीके से प्रशिक्षित करने की आवश्यकता है यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आपके पास जीतने वाले लोगों का दिमाग होना चाहिए। आपके भीतर सकारात्मकता आवश्यक है। सिस्टम पर वापस आओ विदेशी मुद्रा में मूल रूप से तीन तकनीकी संकेतक हैं जब आपका ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म पर फॉरेक्स स्पेक्ट्रम स्थापित होता है, तो आपका ट्रेडिंग चार्ट इस प्रकार दिखना चाहिए: तीर: विदेशी मुद्रा स्पेक्ट्रम ट्रेडिंग सिग्नल बनाने के लिए तीर का उपयोग करता है। तीर दो रंगों के साथ आती हैं नीले और लाल ब्लू रंग का तीर सिग्नल खरीदारी करते समय एक लाल तीर संकेत बेचते हैं। आरएसआई फ़िल्टर: आरएसआई फ़िल्टर का उपयोग बाजार की प्रवृत्ति को फ़िल्टर करने के लिए किया जाता है और यह कीमत की दिशा को सुचारू बनाता है जो आपको बाजार की दिशा के बारे में कम भ्रमित करता है। आरएसआई फ़िल्टर में ब्लू सलाखों के ऊपर का संकेत मिलता है, जबकि लाल सलाखों के भालू बाजार का संकेत मिलता है। लक्ष्य: इस प्रणाली में उपयोग किए जाने वाले लक्ष्य सूचक धुरी अंक के समान है। यह एक संभावित समर्थन और प्रतिरोध के रूप में काम करता है आप इस सूचक के आधार पर अपने लाभ लाभ लक्ष्य निर्धारित कर सकते हैं और नुकसान के स्तर को रोक सकते हैं। विदेशी मुद्रा स्पेक्ट्रम ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करना आरआईआई फ़िल्टर रंग में नीला होना चाहिए। मूल्य चार्ट के नीचे एक नीली तीर आपके मुख्य चार्ट पर दिखाई देनी चाहिए आपको हाल ही में स्विंग कम के ठीक नीचे अपना स्टॉप रखना चाहिए। जब आपकी कीमत गुलाबी रंग के संकेत संकेतक स्तरों में से एक हो जाती है, तो अपने लाभ ले लो फॉरेक्स स्पेक्ट्रम का इस्तेमाल करते हुए बिक्री की शर्तें आरआईआई फ़िल्टर रंग में लाल होना चाहिए। मूल्य चार्ट के ऊपर एक लाल तीर आपके मुख्य चार्ट पर दिखाई देनी चाहिए। आपको हाल ही में स्विंग हाई के ऊपर अपना स्टॉप रखना चाहिए। जब आपकी नीली रंग के लक्ष्य संकेतक स्तरों में से एक को हिट हो तो अपने लाभ ले लें डाउनलोड फ्री फॉरेक्स स्पेक्ट्रम सिस्टम एडवार्ड रिवीवाई द्वारा 28 जनवरी, 2007 - 08:11 को प्रस्तुत की गई उन्नत रणनीतियां विदेशी मुद्रा जटिल व्यापार रणनीतियों के साथ-साथ यह पृष्ठ धीरे-धीरे हमारे तथाकथित विदेशी मुद्रा उन्नत व्यापार रणनीतियों का पता चलता है। इन रणनीतियों की एक मजबूत पृष्ठभूमि, ध्वनि सैद्धांतिक आधार होगा और हमें अनुभवी विदेशी मुद्रा व्यापारियों द्वारा इस्तेमाल व्यापार तकनीक और नियमों को दर्शाया जाएगा। हम उन ट्रेडिंग रणनीतियों को भी साझा करने जा रहे हैं जो हम अपने विदेशी मुद्रा व्यापार अभ्यास में उपयोग करते हैं। हमारी अस्वीकरण नीति को पढ़ने के लिए मत भूलो। यह भी याद रखें कि किसी भी व्यापार में जोखिम शामिल है और कोई व्यापार प्रणाली नहीं है जो नुकसान के प्रति प्रतिरक्षा है। आपका अनुभव खोने के व्यापार से आसानी से शुरू हो सकता है, इसलिए सिस्टम पर देने से पहले, सुनिश्चित करें कि आपने इसे अच्छी तरह से परीक्षण किया है आपका अनुशासन है और हमेशा सफलता की कुंजी होगी नियमों का सख्ती से पालन करें, यदि संशोधित किया गया हो, तो ये परिवर्तन नीचे लिखें और आपके व्यापार में परिवर्तन न करें। यह एक अच्छा अनुभव होने का वादा किया गया है हालांकि, कोई चमत्कार नहीं होगा। उन रणनीतियों हर समय क्रांतिकारी विदेशी मुद्रा रणनीतियों या कुछ पवित्र कंघी बनानेवाले की रेती प्रणालियों के लिए लाखों लाने के लिए नहीं होगा, कम से कम हम यह वादा नहीं कर सकते। हम क्या वादा कर सकते हैं कि सीखने के लिए बहुत सी चीजें और विचारों का प्रयास किया जाएगा। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए हम अपनी पूरी कोशिश करेंगे तुम्हारा, एडवर्ड रीवीय और मेरी सबसे अच्छी फॉरेक्स रणनीतियाँ टीम एडवांस्ड फॉरेक्स स्ट्रैटजीज: एक्टिव ट्रेडर्स पोल - अपने लाइव अनुभव को साझा करें या पढ़िए कि दूसरों को क्या कहना है। आप हजारों लोगों को उनके व्यापार को सुधारने में मदद कर सकते हैं कॉपीराइट 2007 mdash 2016 विदेशी मुद्रा नीतियां- एक विजयी ट्रेडिंग सिस्टम विकसित करने के लिए पता है वैन थारप द्वारा गृह अध्ययन ऑडियो प्रोग्राम सर्वश्रेष्ठ द्विआधारी विकल्प दलाल 2014 सर्वोत्तम बाइनरी विकल्प संकेतों की समीक्षा रणनीत लाभ की विदेशी मुद्रा मैं द्विआधारी विकल्पों के साथ पैसे कमा सकता हूं ज़िगज़ैग ईएक्स फॉरेक्स कैशबैकएन्फ़ेक्स सोचफोर्क्स फोलिफिट हेल्थ ऑप्शंस एंड ट्रेडिंग इंक आधिकारिक वेबसाइट ऑटोमेटेड फॉरेक्स ट्रेडिंग सिग्नल एक्सचेंज फॉरेक्स पॉजिसी लीबिह बाइक मुख्य शेयर फॉर फॉरेक्स व्हाईट लेबल पार्टनरशिप फॉरेक्स बेलाज़र फॉरेक्स डी बैंडुंग इंडिकेटर ट्रेडिंग फॉरेक्स सेडरहाण फॉरेक्स बंदूक एनालिज़र विदेशी मुद्रा एक्सचेंज इन इंडरानगर बेंगलुरु फेडरल रिजर्व फॉरेक्स रेट्स विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार के विकल्प विदेशी मुद्रा दर

No comments:

Post a Comment