Thursday 1 February 2018

4 - विदेशी मुद्रा - रणनीति


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति 10 एच 4 बोलिंजर बैंड रणनीति। उपयोगकर्ता द्वारा 24 दिसंबर, 2007 - 04 09 को सबमिट किया गया। वर्तमान में जो रणहुब द्वारा प्रस्तुत किया गया था धन्यवाद जो, और हर किसी के लिए खुश व्यापार। एच 4 बोलिंजर बैंड रणनीति। टूल्स बॉलिंजर बैंड 20 टाइमफ़्रेम एच 4 मुद्रा सभी यह रणनीति बहुत सरल है और मैं इसका उपयोग अवसरों का पता लगाने के लिए करता हूं और यह बहुत अच्छा है। यदि आप एक एच 4 यूरो जेपीई चार्ट खोलते हैं और आप बोलिंगर बैंड 20 सूचक को सम्मिलित करते हैं, यदि आप चार्ट देख रहे हैं तो आप देखेंगे कि बैंड केवल एक हैं प्रतिरोध और समर्थन ऊपरी बैंड एक प्रतिरोध है और लोअर बैंड एक समर्थन है यदि आप चार्ट पर ध्यान देते हैं तो आप देखेंगे कि ज्यादातर समय में ऊपरी बैंड पर दबाव पड़ता है तो यह लोअर बैंड को वापस ले जाता है, तो मैं कैसे व्यापार करता हूं आसान, मैं कीमत छूने के लिए ऊपरी बैंड का कहना है और इसे ऊपर नहीं के नीचे बंद हो जाता है और मोमबत्ती का गठन होने तक प्रतीक्षा करते हैं, जब यह खत्म होता है और अगले मोमबत्ती पिछली ऊपरी बैंड के नीचे खुलता है तब तक मैं प्रतीक्षा करता हूं तब मैं लक्ष्य के साथ लघु व्यापार 100 पिप्स या यू जब तक यह लोअर बैंड को छू नहीं देता.जब यह लोअर बैंड को छूता है और मोमबत्ती इसके ऊपर बंद हो जाती है, और अगली मोमबत्ती पिछले लोअर बैंड से ऊपर खुलती है तो मैं लांग अप्पर बैंड या 100 पिप्स के साथ लांग जाता हूँ आप इस रणनीति को विकसित कर सकते हैं I किया, और आप बहुत फायदा उठा सकते हैं, मैंने इस महीने 800 से ज्यादा पिप्स बना लिए हैं। आप अपनी वेबसाइट को और अधिक सहायता के लिए देख सकते हैं यदि आप इस तकनीक में सोचते हैं और चार्ट का निरीक्षण करते हैं तो मुझे यकीन है कि आप इस रणनीति को जल्दी से विकसित कर लेंगे और 99 जीत हासिल करेंगे। ट्रेडों। गुड लक जो च्लहौब। एच 4 बोलिंजर बैंड रणनीति भाग II। बोलिंगर बैंड 20 टाइमफ़्रेम एच 4 मुद्रा किसी भी.यह रणनीति पिछले रणनीति की निरंतरता है जो मैंने विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति से पहले जमा की थी। यह रणनीति बहुत सरल है, और आप पा सकते हैं विदेशी मुद्रा फोरम पर अधिक विवरण। पहले उदाहरण के लिए एक मुद्रा यूरो डॉलर और एच 4 टाइमफ्रेम खोलें, बॉलिंजर बैंड के दृश्य उदाहरणों से उपयुक्त ब्रेकलाइन जारी करें विदेशी मुद्रा फोरम में हैं, अब तक प्रतीक्षा करें जब तक एक मोमबत्ती टूटने को तोड़ न दें यह ब्रेक एक ट्रेड सिग्नल नहीं है एक अतिरिक्त पुष्टि होनी चाहिए, यहां बॉलिंजर बैंड की भूमिका आती है। बोलिंगर बैंड में ऊपरी और निचले स्तर पर देखें, अगर दोनों खुले हैं तो इसका मतलब है कि ऊपरी बैंड यूपी और निचला बैंड नीचे है, तो यह एक व्यापार का एक क़ानून है। थॉमस द्वारा 24 दिसंबर, 2007 को सबमिट किया गया - 14 26. आप आरटी पर टिप्पणी के बारे में सोच रहे हैं कि आप देखेंगे कि ज्यादातर समय में ऊपरी बैंड में फर्क पड़ता है तो यह लोअर बैंड में वापस लौटा लेता है, तो मैं व्यापार कैसे आसान करता हूं, मैं कीमत छूने के लिए ऊपरी बैंड का कहना है और इसे ऊपर नहीं के ऊपर बंद करता है जब तक इंतजार और मोमबत्ती का गठन किया है जब तक इंतजार, जब यह खत्म और अगले मोमबत्ती पिछले ऊपरी बैंड के नीचे खुलता है तो मैं लक्ष्य 100 pips के साथ एक लघु व्यापार में प्रवेश या जब तक यह लोअर बैंड को छू नहीं देता.मैं इसे खत्म नहीं समझता और अगले ऊपरी बैंड के नीचे अगले मोमबत्ती खुलता हूं तब मैं लक्ष्य के साथ एक लघु व्यापार में प्रवेश करता हूं पिछले बैंड के तहत खुलने से आप क्या मतलब करते हैं क्या होता है अगर कीमत बंद हो जाती है ऊपरी बैंड के ऊपर और फिर इसे वापस आता है बैंड में यह एक छोटे व्यापार में प्रवेश करने के लिए कुछ संकेतक है। 25 दिसम्बर, 2007 - 04 12. जोड़ी ने मुझे अपनी साइट पर मुफ्त सिग्नल पोस्ट किए, इस लिंक पर जाकर बस पंजीकरण करें और फिर निशुल्क संकेतों में प्रवेश करें यदि आप मेरे सिग्नल का पूरा फायदा इस लिंक पर सदस्य बनना चाहते हैं। जो 25 दिसम्बर, 2007 - 04 29 को प्रस्तुत करेंगे। मैं इसे दोबारा समझाऊंगा, मैं एच 4 टाइमफ्रेम पर EURJPY मुद्रा खुलूँगा अब मुझे एक मोमबत्ती दिखाई दे रहा है ऊपरी बैंड इसके ऊपर की कीमत ऊपर जा रहा है, इसके तहत मैं यह 4 घंटे तक मोमबत्ती समाप्त होने तक इंतजार करता हूं, यदि यह 1- ऊपरी बैंड के नीचे बंद हो जाता है और यह इसे टूट नहीं करता है- या यदि यह ऊपरीबैंग के ऊपर खुलता है और इसके नीचे बंद होता है , इसलिए मुझे लगता है कि ऊपरी बैंड एक प्रतिरोध है और मैं वर्तमान समापन मोमबत्ती पर कम हूं, मेरा लक्ष्य कम बैंड या 100 पिप्स होगा यह आसान है। यह तकनीक मेरी रणनीति का मूल है, निश्चित है कि मैं इसके साथ अन्य चीजों का उपयोग करता हूं एक व्यापार की पुष्टि करें, और यह बहुत शक्तिशाली है, आप अपनी वेबसाइट पर इसका प्रदर्शन देख सकते हैं। गुड लक थॉमस उपहार द्वारा 26 दिसम्बर, 2007 - 13 40. प्रिय जो, आपके विचारों को हमारे साथ साझा करने के लिए धन्यवाद, यदि कीमत ऊपरी बैंड को तोड़ देती है और आगे बढ़ती है तो यह एक लंबा संकेत है, सादर, उपहार। दिसम्बर में जो 27, 2007 - 07 36. आवश्यक नहीं यह एक बाधा नहीं है यदि यह ऊपरी बैंड को तोड़ता है तो वह वहां अगले मोमबत्ती में रह जाएगा जो इसे इसके नीचे कांटेगा या शायद यह जारी रहेगा कि यूआरजेपी अब क्या कर रहा है, मैं क्या करता हूं निम्नलिखित से कह सकते हैं कि कीमत निचले बैंड को छूती है और इसके ऊपर बंद होती है तो ठीक है, मैं ऊपरी बैंड को लक्ष्य के साथ लंबे समय से कर दूँगा, इसलिए यदि मूल्य ऊपर चला जाता है और ऊपरी बैंड को छूता है तो मैं सीधे बाहर नहीं निकलता, मैं 4 घंटे तक इंतजार करूँगा मोमबत्ती का गठन होता है और अगर मुझे लगता है कि यह निचले बैंड के नीचे बंद हो जाता है तो मैं तुरन्त बाहर आ जाऊंगा, अगर यह ऊपर बंद हो जाता है, तो मैं अगली मोमबत्ती की प्रतीक्षा करूँगा यदि अगले मोमबत्ती ऊपरी बैंड के नीचे बंद हो जाती है तो मैं बाहर निकलता हूं अगर मैं इसके ऊपर रहता हूं तो मैं इसे आरक्षित करूँगा यदि आप चार्ट को बहुत अच्छी तरह से देखते हैं तो आपको बहुत कुछ पता चल जाएगा, मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं इस पर अच्छी तरह से ध्यान केंद्रित करने के लिए। उपयोगकर्ता द्वारा 29 दिसंबर, 2007 को सबमिट किया गया - 2007 - 16 56. मैंने आपकी साइट पर जाकर पोस्ट किए गए परिणामों पर कुछ देखा है आप अपनी प्रविष्टि और लक्ष्य सीमा और एसएल दिखाते हैं लेकिन आपकी सीमा आपके एसएल से बहुत कम है। जोखिम के 35 पिप्स हासिल करने के लिए हानि के 50 पिप्स का कहना है कि यह वास्तव में भयानक जोखिम लाभ अनुपात नहीं है ज्यादातर व्यापारियों को 2 1 या 3 लाभ जोखिम अनुपात की सिफारिश करते हैं। सरल 4 एच स्विंग रणनीति - 2 सप्ताह में 923 पिप्स। अरे, मैं हूँ इस प्रणाली को 3 महीने के लिए कारोबार करना, कई सौ पिप्स और खाते में लगभग 50 अर्जित किए गए थे और मैं इसे ईए में बदलना चाहूंगा। इसके नियम बहुत सरल हैं। यह मुख्य रूप से मूल्य आंदोलन पर आधारित है, और तथ्य यह है कि कीमतों की वापसी चलती हुई औसत प्रवृत्ति और उससे उछाल, मजबूत आंदोलनों का निर्माण। पिछले 2 सप्ताह परिणाम। GBPUSD 212 pips. EURUSD 712 pips। यह सिस्टम किसी भी चार्ट पर काम करता है, मैं इसे 4 एच और 1 एच चार्ट पर उपयोग करना पसंद करता हूं। सुनिश्चित करने से पहले इसे बैकस्टेस्ट करना सुनिश्चित करें यह किसी अन्य समय सीमा पर होता है। बोलिंगर एस मो से बाउंस के मूल्य के बाद प्रवेश किया जाता है विंग औसत, जब मूविंग औसत ऊपर या नीचे इशारा करते हुए चल रहा है। मूल्य एमए से बाउंस होने के बाद, लंबे ट्रेडों के लिए एक तेजी से मोमबत्ती या छोटी, मंदी की जगह बनाया, स्पष्टीकरण के लिए. थोडे नुकसान पिछले ट्रेडों के लिए पिछली बार के नीचे 1 पीपी है, और पिछली बार के ऊपर 1 पीईटी कम ट्रेडों के लिए फैलता है। यह यही है कि इस प्रणाली के बारे में क्या है। सबसे कम नुकसान निम्नतम नीचे 1 पीपी लम्बे ट्रेडों के लिए पिछले 4 बार और कम से कम 4 बार के ऊपर 1 पिप के लिए लघु ट्रेडों के लिए बाहर निकलते हैं केवल पिछली स्टॉप तक ही निकल जाते हैं। मैं प्रत्येक व्यापार पर इक्विटी शुरू करने का जोखिम 2। उस बारे में ट्रेडों के लिए अधिक उदाहरण हो सकते हैं मेरे ब्लॉग पर पाया मैं यहां साप्ताहिक परिणाम भी पोस्ट करता हूं। हम सभी के लिए कई पिप्स। ईए बनाने पर सहायता बहुत सराहना की जाएगी। बोलिंगर एस मूविंग एवर से बाउंस होने के बाद प्रवेश किया जाता है, जब मूविंग एवरल चल रहा है या नीचे इंगित करता है। कीमत एमए से बाउंस होने के बाद एक बनाया लम्बे ट्रेडों के लिए बुलंदी मोमबत्ती या मंदी के लिए लघु, जगह रोक ऑर्डर 1 मिनट के लिए मोमबत्ती के ऊपर या कम नीचे के लिए मोमबत्ती से नीचे स्पष्टीकरण के लिए उदाहरण देखें। उदाहरण के बार में कुछ मामलों में एमए छूता है, कुछ में नहीं - बीबी से उछाल हो सकता है एमए को और अधिक विवरण में योग्य होना चाहिए। Fxbs बोलिंग औसत चलने या नीचे इंगित करने के चलते बोलिंग औसत की कीमत की कीमत के बाद प्रवेश किया जाता है। कीमत एमए से बाउंस होने के बाद, लंबे ट्रेडों के लिए एक तेजी की मोमबत्ती या कम समय के लिए मंदी की पैदा हुई , जगह रोक ऑर्डर 1 मिनट के लिए मोमबत्ती से ऊपर या कम नीचे के लिए मोमबत्ती के लिए स्पष्टीकरण के लिए उदाहरण देखें। उदाहरण के बार में कुछ मामलों में एमए छूता है, कुछ में नहीं - बी.एम. ए. से उछाल हो सकता है और अधिक जानकारी के लिए योग्यता प्राप्त करने की जरूरत है। आप सही हैं, यह एक ऐसा हिस्सा है जो कार्यक्रम में थोड़ा कठिन है। किसी भी समय जब मोमबत्ती एमए के करीब आती है, उसे इसे छूना नहीं पड़ता है, और विपरीत दिशा में एक मोमबत्ती की तुलना में बनाया जाता है - मैं व्यापार बाउंस ले जाऊंगा में मोमबत्ती के बाद घोषित विपरीत दिशा बंद है। बाउंस के बाद मैं कम से कम के ऊपर या कम से नीचे के ऑर्डर डालता हूं। अधिक प्रश्नों का स्वागत है। क्या आप केवल बीबी और मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग किसी अन्य पुष्टिकरण सिग्नल का उपयोग करते हैं.फ़ोनिक्स क्या आप केवल बीबी और मोमबत्ती पैटर्न का उपयोग करते हैं पुष्टिकरण संकेत। केवल बीबी और मोमबत्ती पैटर्न। पुष्टिकरण संकेत है मोमबत्ती विपरीत दिशा में उछाल की पुष्टि करने के बाद उस मोमबत्ती के बंद होने के बाद मैं रोक आदेशों को डालता हूं। आप अपने चार्ट में प्रवेश दिखाते हुए व्यापार की दिशा में कैंडल के सामने दिखाई देते हैं पहला चार्ट, एक मंदी की मोमबत्ती बी बी लाइन के पास गई, फिर अगले मोमबत्ती बुलंद थी, लेकिन आपने उस मोमबत्ती के नजदीक में प्रवेश नहीं किया था। एम 256 अरे, मैं इस प्रणाली को 3 महीने के लिए व्यापार कर रहा हूं, कई सौ पिप्स और लगभग 50 खाते पर और मैं वास्तव में इसे ईए में बदलना चाहूंगा। इसके नियम बहुत सरल हैं। यह मुख्य रूप से मूल्य आंदोलन पर आधारित है, और यह तथ्य है कि कीमतें चलती हुई औसत प्रवृत्ति को पीछे हटाना चाहती हैं और इससे उछाल, मजबूत आंदोलनों का निर्माण होता है। 2 सप्ताह रिसू lts. GBPUSD 212 pips. EURUSD 712 pips। यह सिस्टम किसी भी चार्ट पर काम करता है जिसे मैं इसे 4 एच और 1 एच चार्ट पर प्रयोग करना पसंद करता हूं। इसे किसी अन्य समय सीमा पर प्रयास करने से पहले इसे बैकस्टेस्ट करना सुनिश्चित करें। बोलिंगर से कीमत बाउंस के बाद प्रविष्टि बनाया जाता है चलते औसत, जब मूविंग औसत ऊपर या नीचे इशारा करते हुए फैल रहा है। मूल्य के बाद एमए से बाउंस हो गया है, लंबे समय से ट्रेडों के लिए तेजी से मोमबत्ती या छोटी, मंदी की जगह बनाया, स्पष्टीकरण के लिए. थोडे नुकसान पिछले ट्रेडों के लिए पिछली बार के नीचे 1 पीपी है, और पिछली बार के ऊपर 1 पीईटी कम ट्रेडों के लिए फैलता है। यह यही है कि इस प्रणाली के बारे में क्या है। सबसे कम नुकसान निम्नतम नीचे 1 पीपी लम्बे ट्रेडों के लिए पिछले 4 बार और कम से कम 4 बार के ऊपर 1 पिप के लिए लघु ट्रेडों के लिए बाहर निकलते हैं केवल पिछली स्टॉप तक ही निकल जाते हैं। मैं प्रत्येक व्यापार पर इक्विटी शुरू करने का जोखिम 2। उस बारे में ट्रेडों के लिए अधिक उदाहरण हो सकते हैं मेरे ब्लॉग पर पाया मैं भी वहाँ साप्ताहिक परिणाम पोस्ट। कई पीआईपी हम सब को.एए बनाने पर मदद करने के लिए बहुत सराहना की जाएगी। जुलाई की सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली की शुरुआत जुलाई। पोस्ट किया गया 4 साल पहले 12 01 AM 6 अगस्त 2013 10 टिप्पणियाँ। एक क्रूर सप्ताह भर में एक-पर-एक लड़ाई के बाद , एक विजेता उभरा है। लदी, सज्जनों, राक्षसों और रोबोट, इसे निकब के लिए देना है, जुलाई के सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली का विजेता। उसकी ट्रेडिंग प्रणाली, 4 एच स्केलिंग पद्धति एक पुरानी है लेकिन यह सुनिश्चित है कि यह एक अच्छी बात है वर्षों में, इस समुदाय में काफी कुछ विकसित हुआ है। 4 घंटे की समय सीमा का इस्तेमाल करना, 4 एच स्केलिंग पद्धति है जिसे हम एक नग्न व्यापार प्रणाली कहते हैं क्योंकि यह एक एकल संकेतक का उपयोग नहीं करता है, यह सही है, आप पृथ्वी वाले हैं निकब के चार्ट पर किसी भी चलने वाली औसत और ओसीलेटरर्स को नहीं देखा गया, उनकी प्रणाली के आधार केवल कीमत की कार्रवाई पर ट्रेड करते हैं, प्रवेश और निकास संकेतों के लिए प्रवृत्ति लाइनों पर निर्भर करते हैं। जो आपको दिलचस्प लगते हैं, तब आप 4 एच में अपने सिस्टम के बारे में अधिक पढ़ना चाह सकते हैं स्लैपिंग मेथरी फोरम थ्रेड। जुलाई प्रतियोगिता के विजेता के रूप में, निकब 4 एच स्केलिंग एम Iethod को निम्नलिखित प्राप्त होंगे। फोरम में बेस्ट फॉरेक्स ट्रेडिंग सिस्टम बीएफटीएस हॉल ऑफ फेम में एक स्थान होगा। उसके पहले पेज पर एक बैज होगा जो अगस्त के पूरे महीने के लिए प्रदर्शित होगा। निकब की ओर से, हम 50 से एक के लिए दान करेंगे चैरिटी की गोल्डन लिस्ट में चैरिटी की। और आखिर में, मैं इसे मशीनीकृत और मैकेनिकल सिस्टम के लिए रोबोपिंग स्टैंडर्ड के खिलाफ किराए पर कैसे देखना चाहता हूं लेकिन सिस्टम के नियमों को पढ़ने के बाद, मुझे पता चला कि यह अत्यधिक विवेकाधीन जैसे, मुझे पहले प्रणाली को अच्छी तरह से सीखना होगा और यह देखना होगा कि क्या मैं वास्तव में इसे मशीनीकृत कर सकता हूं। ट्यून करें। जुलाई की प्रतियोगिता में, यह अगस्त के सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम प्रतियोगिता का खुलासा करने का समय है। और अपनी प्रविष्टियों को मैं अपने ऊपर उल्लेखित पुरस्कारों को जीतने के मौके के लिए सबमिट करें बस सुनिश्चित करें कि आप आधिकारिक नियमों और विनियमों का पालन कर सकते हैं कि अच्छे भाग्य, मनुष्य

No comments:

Post a Comment