Wednesday 28 February 2018

अल्पारी - हमें समीक्षा - विदेशी मुद्रा - शांति - सेना


समीक्षा साइट पर जाएं.मेरे अल्पारी खाते से धन निकालना बहुत कठिन है। मैं अल्पारी से बहुत परेशान हूं, शुरू में वे पेशेवर और मनोरंजक थे, लेकिन मुझे मेरे खाते से पैसे वापस लेने में बड़ी मुश्किल हो रही है यह बहुत ही दुखद है क्योंकि मुझे धन की तत्काल जरूरत होती है अपने चैट प्रतिनिधि से बात नहीं कर सकते जो उन्हें मदद कर सकते हैं वे मुझे एक कोड भेजते हैं जो कभी नहीं आता है मैं बहुत परेशान हूं। उत्तर में अलपारी ने 14 मार्च, 2017 को प्रस्तुत किया। आपको इस तरह के संचार का बुरा अनुभव देने के लिए खेद है हमारी सहायता सेवा टीम के साथ यदि हम आपको हमें बताएंगे कि आपने हमसे और आपके खाते का नंबर से संपर्क किया था तो हम बहुत आभारी होंगे, यह हमारी क्लाइंट सपोर्ट सर्विस को बेहतर बनाने में मदद करेगी। एम्पैथी कस्टमर सपोर्ट क्वालिटी। अल्परी में एक अद्भुत मंच और यूजर क्लाइंट डैशबोर्ड और आईएम है यह इनकार करने वाला नहीं है लेकिन एक चीज जो इस कंपनी को बनाने जा रही है वह अच्छा ग्राहक सहायता का अभाव है, भुगतान विभाग विशेष रूप से अधिक सटीक है। मैंने अल्पारी भुगतान विभाग को बुलाया है अयस्क 5 बार और 5 अलग-अलग एजेंटों के साथ बात की और उन में से किसी एक ने व्यावसायिकता और सहानुभूति नहीं दिखायी और यह उपयोगी नहीं था इसलिए मुझे अपने PAMM क्लाइंट को किसी अन्य ब्रोकर को भेजना पड़ा। वैसे भी, से अधिक के लिए एक ग्राहक सहयोग प्रतिनिधि के रूप में काम किया है 5 साल, विश्वास करो मुझे पता है कि किस बारे में बात कर रही है और ग्राहक विभाग अलपारी को सुधारने की जरूरत है, बहुत कुछ। उत्तरानुसार, अल्पारी ने 2 9 जनवरी, 2017 को प्रस्तुत किया। हमें आपकी सहायता सेवा टीम के साथ संचार का इतना बुरा अनुभव देने के लिए हमें खेद है। बहुत आभारी होंगे यदि आपने हमें बताया कि जब आपने हमसे संपर्क किया था, तो यह हमारी क्लाइंट सपोर्ट सर्विस को बेहतर बनाने में हमारी मदद करेगी.चयन बंद करो। वे आपके स्टॉप लॉस का पीछा कर रहे हैं, मैंने सोचा कि वे पेशेवर हैं, लेकिन वे नहीं हैं मोमबत्ती की ऊंचाई कभी नहीं पहुंची स्टॉप लॉस हालांकि रोक नुकसान मारा गया था और मैं व्यापार खो दिया मेरे पास अपने दावे का बैक अप लेने के लिए दस्तावेज हैं जब मैं उन्हें अपने दावे के लिए ईमेल भेजता हूं वे वापस कभी भी अनदेखी नहीं करते थे, लेकिन मैं अपने खाते से जल्दी से अपने पैसे वापस लेने में सक्षम था। 16 दिसंबर, 2016 - 1 स्टार बहुत ही संक्रमित, मैंने सोचा कि वे पेशेवर थे, उन्होंने मेरा स्टॉप लॉस मारा, हालांकि कीमत कभी भी मेरे स्टॉप लॉस पर नहीं पहुंच पाई जब मैं उन्हें अपनी शिकायत भेजता हूं, उन्होंने कभी भी जवाब नहीं दिया कम से कम मैं अपने बाकी का पैसा वापस लेने में सक्षम था मेरे खाते से दूर रहें। अलपारी द्वारा उत्तरानुसार 24 दिसंबर 2016 को प्रस्तुत किया गया। नमस्कार, कृपया अपनी शिकायत को निर्दिष्ट करें, हम आपकी स्थिति पर जानकारी की जांच करेंगे कृपया ध्यान दें - हम 5 कार्य दिवसों के भीतर एक दावे का जवाब देते हैं यह संभावना है कि आपकी बिक्री स्थिति पूछ मूल्य पर स्टॉप लॉस स्तर पर बंद, इसलिए आप एमटी 4 चार्ट पर इस सटीक कीमत नहीं देख पाए कृपया अपने मेरीअल्परी प्रोफाइल में टिक इतिहास देखें। मेरी एमटी 4 प्लेटफॉर्म पर एक्सीक्यूशन का जवाब. मैं इस दलाल से बहुत निराश हूं, और धीमी प्रतिक्रिया मुद्दों को हल करने के लिए बहुत चिंताजनक है मैं कंपनी के साथ ईसीएन खाते का व्यापार कर रहा हूं, लेकिन USDJPY पर मेरे एक खरीद आदेश पर मैंने 9 लाभ किए हैं, लेकिन जब मैंने व्यापार बंद कर दिया, तो मेरे खाते से 18 को 9 की बजाय घटा दिया गया था लाभ। मैंने एक शिकायत दर्ज की मेरे खाते में इस निष्पादन की गलती पर अलपारी से एनटी, लेकिन एक सप्ताह से ज्यादा के बाद अल्पारी ने मुझे जवाब नहीं दिया है, मैं वास्तव में विश्वास नहीं कर सकता कि ग्राहकों की शिकायतों को हल करने के लिए एक दलाल इतनी धीमी गति से हो सकता है। एमटी 4 एसीटीटी संख्या के नीचे लेनदेन का विवरण देखें 1464724 दिनांक और समय मैंने व्यापार 2016 9 08 21 14 09 की तारीख और समय दिया जब मैंने व्यापार 2016 9 14 08 02 00 बंद कर लिया था। प्रकार का आकार खरीदें 0 0 मुद्रा मुद्रा यूएसडीजी लाभ 9 यूएसडी होने का अनुमान था और इसे बदलकर -18 57 जब मैंने ऑर्डर की कीमत को बंद कर दिया, जब मैंने इसे 102 531 खरीदा था, जब मैंने इसे 103 030 नकली मूल्य बंद कर दिया था जो कि अलपरी कूद गया 101 था। हालांकि, अल्पारी के लिए बहुत नया है, मैं इस तरह की स्थिति के बारे में बहुत चिंतित हूं। इस मुद्दे को सुलझाने के बाद, मैं यहां वापस अपडेट करूँगा। अलपरी ने 22 नवंबर 2016 को प्रस्तुत किया था। नमस्कार, कृपया अपनी शिकायत आईडी निर्दिष्ट करें यह भी ध्यान में रखें कि अनुपालन विभाग व्यक्तिगत शिकायतों को उचित रूप से उचित रूप में समझता है, लेकिन किसी भी मामले में , भीतर 5 दिनों के पाँच व्यावसायिक दिन प्राप्त किए गए हैं यदि आपके मुद्दे पहले ही हल किए गए हैं - कृपया हमें इस समीक्षा पर एक अपडेट दें। I सितंबर 2016 लेकिन अलपारी ने सितंबर की छूट के लिए केवल 81 अमरीकी डालर का भुगतान किया था, मैंने इस नियम को पूरा किया कि तीन सक्रिय ग्राहक 1 महीने में 1 लॉट का कारोबार करेंगे, मैं इस कंपनी की शिकायत करेगी मैं अपने वकीलों से बात कर रहा हूं और मुझे लगता है कि रूसी दूतावास से बात कर रहे हैं। , 2016. हेलो, हमारे आईबी डिपार्टमेंट ने पहले से ही इस समस्या के सभी संभव समाधानों पर चर्चा की है आपके आईबी विनियमों के क्लॉज 5 8 के कारण कुल राशि में कमी आई है - क्या किसी ग्राहक का आईपी पता आईबी के समान होगा , उन्हें संबद्ध माना जाएगा और खाते पर मुआवजे का भुगतान नहीं किया जाएगा यदि आपके पास अन्य प्रश्न हैं - हमारे ग्राहक सहायता से संपर्क करने में संकोच न करें। दुर्भाग्य से, हालांकि अल्पारी ने मुझे एक खाता खोलने और सत्यापित करने दिया, जैसे ही मैंने इसे 4000 वायर ट्रांसफर एफ रोम मेमोरी, उन्होंने मुझे बताया कि वे मुझे स्वीकार नहीं कर सके क्योंकि मैं एक अमेरिकी निवासी था, जो मैंने खाता सत्यापित करते समय किया था। फिर उसने मेरे पैसे का हिस्सा चुरा लिया, दावा किया कि यह उनके बैंक के तार शुल्क था जब मैंने उन्हें ईमेल भेजा एक स्पष्टीकरण के लिए वे ईमेल का जवाब भी नहीं दे पाएंगे। ऐसे में, मैं इस दलाल के खिलाफ जोरदार अनुशंसा करता हूं, भले ही आप किसी अधिकार क्षेत्र में हों जहां आप उनकी अक्षमता और बचकानी समर्थन का उपयोग करने में सक्षम हो, किसी को भी बंद कर देना चाहिए, चाहे वे कहां हों उत्तर से अलपारी ने 23 नवंबर 2016 को प्रस्तुत किया। नमस्ते, दुर्भाग्य से हम अमेरिका और कनाडा से ग्राहकों को स्वीकार नहीं करते हैं - हमारे पंजीकरण प्रक्रिया के दौरान अमेरिका और कनाडा के लिए कोई विकल्प नहीं हैं यदि आप हमारे साथ एक खाता बनाने के लिए दूसरे देश का चयन करते हैं और फिर तुरंत ग्राहक समर्थन से संपर्क किए बिना धन जमा - आप अपनी कार्रवाई के परिणामों की ज़िम्मेदारी उठाते हैं। वापसी के स्थानांतरण के लिए सभी शुल्क और दर हमारी वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से बताए गए हैं। अल्पीरी रिव्यू। पीआरएस अच्छी तरह से वित्त पोषित प्रो अकाउंट धारकों को कम-कमीशन ट्रेडों, ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार और एक-क्लिक ट्रेडिंग से फायदा हो सकता है अल्पारी 24-घंटे के बहुभाषी समर्थन और मुफ़्त अनुसंधान टूल प्रदान करता है। कॉन्सडर्स व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है अल्पारी प्रो खाता मानक खाता धारकों का प्रत्यक्ष पहुंच नहीं है बाजार में और नियंत्रण की कमी का आनंद नहीं ले सकते हैं, वे अपने मुनाफे और नुकसान पर महसूस कर सकते हैं। ओआरडीआईसीटी अगर आप एक प्रो अकाउंट का प्रबंधन कर सकते हैं तो अल्पारी के पास प्रो अकाउंट्स की पेशकश करने के लिए बहुत कुछ है, एक विनियमित अमेरिकी विदेशी मुद्रा ब्रोकर के साथ उचित कमीशन और ऑनलाइन ट्रेडिंग के साथ ईसीएन खाते हैं । एडिटटर का नोट यह सेवा हमारी साइड-बाय-साइड तुलना से निकाल दी गई है क्योंकि यह अब कारोबार में नहीं है आप अभी भी हमारी मूल समीक्षा पढ़ सकते हैं, लेकिन टॉप टेन समीक्षा अब इस उत्पाद की जानकारी को अपडेट नहीं कर रही है। आलपीरी एक अच्छी तरह से है ज्ञात विदेशी मुद्रा दलाल, दुनिया भर में स्थित कार्यालयों के साथ वॉल स्ट्रीट पर मुख्यालय, लंदन से शंघाई तक दुबई, यह विदेशी मुद्रा ब्रोकर मानक बाज़ार-निर्माता खातों के साथ-साथ कम कमीशन, ईसीएन एसी का समर्थन करता है प्रो खाता धारकों के लिए मायने रखता है यह विदेशी मुद्रा ब्रोकर उच्च गुणवत्ता सेवा, शैक्षिक मीडिया की मात्रा और लोकप्रिय ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म तक पहुंच प्रदान करता है, अल्पारी 1 99 8 के बाद से कारोबार में रहा है और यू एस में विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सभी नियामक प्रमाण पत्र हैं। क्योंकि विदेशी मुद्रा व्यापार जटिल है और जोखिम भरा, अल्पारी एक जोखिम मुक्त अभ्यास डेमो खाता प्रदान करता है विदेशी मुद्रा व्यापार से संबंधित हानियों की भारी संभावना के कारण डेमो खाते का विस्तार करने के विकल्प के साथ 30 दिनों के लिए खुला रहता है, हम अनुशंसा करते हैं कि आप अल्पारी द्वारा प्रदान शैक्षणिक सामग्री की मात्रा का लाभ उठाएं अनुभवी व्यापारी 50 1 का लाभ उठा सकते हैं अलपारी यूएस प्रो खाता धारकों में एक-क्लिक व्यापार, बाजार की गहराई, एनडीडी निष्पादन और ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार अल्पारी का उपयोग कर सकते हैं। वायदा कारोबार, स्वैप मुक्त खातों और विशेषज्ञ सलाहकार VPS होस्टिंग भी प्रदान करता है। जब यह विदेशी मुद्रा दलालों का विश्लेषण करने की बात आती है, तो यह ठीक प्रिंट के बारे में होता है ऐसा लगता है कि बहुत से लोग मानते हैं कि अल्पारी एक ईसीएन दलाल है और लगता है कि वें ई तेज़, गैर-डील-डेस्क निष्पादन और इंटरबैंक बाजार तक सीधी पहुंच प्राप्त हो रही है। हालांकि, एस्ट्रिक संदर्भ के बाद, ठीक प्रिंट में आपको पता चल जाएगा कि एनडीडी प्रो खातों को संदर्भित करता है केवल प्रो खातों को 10,000 न्यूनतम जमा और आयोग आधारित मानक खातों बोली मांग फैलाने से लाभ प्राप्त करते हैं, जो मूल रूप से एक बाजार-निर्माता सेटअप है बाजार निर्माता दलाल अपने आयोग से प्राप्त करने के लिए अपने स्वयं के लाभ के लिए कार्य करते हैं, जो उनके लाभ का क्लाइंट यदि आप एक मानक खाता खोलने में रुचि रखते हैं, यह सुनिश्चित करें कि आप अपने द्वारा उपयोग किए गए किसी भी पैसे को खोने में सक्षम हैं लेकिन हम केवल अल्पारी को उन लोगों के लिए सलाह देते हैं जो प्रो खाता खोलने और फंड को खोलने के लिए पर्याप्त और समृद्ध हैं। प्लेटफ़ॉर्म उपकरण। मानक और प्रो खातों को प्रदान करता है यदि आप एक प्रो अकाउंट के लिए योग्य हैं, तो अल्पारी आपको प्रतिनिधित्व करेंगे और आपके इलेक्ट्रॉनिक संचार नेटवर्क ब्रोकर ईसीएन होंगे ताकि आप अपना ऑर्डर डायरेक्टलाइन प्रदर्शित कर सकें। वास्तविक बाजार पर वाई जैसा कि आप अपनी वित्तीय संस्था थे, आप अल्पारी को विशेषाधिकार के लिए एक कमीशन का भुगतान करते हैं, और आपको हर ट्रांजैक्शन में 10,000 से ज्यादा मुद्रा जोड़े के मिनी में व्यापार करना होगा, बदले में, आप ब्रोकर को बाईपास करते हैं और सीधे प्रत्यक्ष बाजार में ऑर्डर दर्ज करते हैं सिस्टम नेटवर्क दूसरे शब्दों में, आप बाजार-निर्माता दलाल के कृत्रिम बाजार से बचते हैं जो आपको दलाल के खुद के बाजार के साथ तैयार करता है जब आप ईसीएन ब्रोकर का उपयोग करते हैं, तो आप सबसे अच्छी बोली मूल्यों के लिए वास्तविक नेटवर्क कोट देख सकते हैं और सबसे ज्यादा पूछे जाने वाले मूल्य। सबसे अधिक विदेशी मुद्रा दलाल हाइब्रिड ब्रोकर मॉडल का उपयोग करते हैं ताकि वे प्रत्येक व्यापारी के व्यापारी के लिए एक सेवा प्रदान कर सकें, जो कि अल्पारी के प्रो खाते के लिए योग्य नहीं हो सकते हैं, ईसीएन पहुंच से बाहर निकलना चाहिए और सीधे आयोगों की बजाय बोली-मांग फैलाना चाहिए। यह है कि मानक खाता धारक कम पूंजी के साथ बाजार में प्रवेश कर सकते हैं और छोटे छोटे आकार के व्यापारों में व्यापार कर सकते हैं 01 आधारभूत मुद्रा के 10,000 यूनिट के एक मिनी लोट के बजाय 01 माइक्रो लॉट, अल्पारी प्रो प्रो के बीच एक और अंतर और मानक खाता यह है कि प्रो खाता धारकों के पास 60 से अधिक मुद्रा जोड़े तक पहुंच होती है मानक खाताधारकों के पास केवल 40 मुद्रा जोड़े हैं। प्रो खाता धारकों के लिए, व्यापारिक घंटे 5 बजे रविवार ईएसटी से शाम 5 बजे से शुक्रवार ईएसटी मानक खाते धारकों के लिए, व्यापारिक घंटे 6 बजे रविवार ईएसटी से शाम 5 बजे तक शुक्रवार ईएसटी हैं। लेनदेन के लिए जो दिन के अंत में चुकता नहीं है, अल्पारी आपकी रुचि के लिए ब्याज शुल्क के लिए रोल करता है यह मुस्लिम ग्राहकों के लिए स्वैप मुक्त खातों की पेशकश करता है जो कि ब्याज के शुल्क उठाने के द्वारा इस्लामी कानून का उल्लंघन करने से कमीशन शुल्क। अत्याधुनिक अमेरिका फ्यूचर्स कमीशन मर्चेंट एफसीएम और रिटेल फॉरेन एक्सचेंज डीलर आरएफईडी के रूप में कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन सीएफटीसी के साथ पंजीकृत राष्ट्रीय फ्यूचर एसोसिएशन एनएफए का सदस्य है। यह विदेशी मुद्रा दलाल चार अलग-अलग प्रकार के भुगतान वायर ट्रांसफर, चेक, क्रेडिट कार्ड और पेपैल का समर्थन करता है सभी कर व्यवस्था व्यापारी के ऊपर होती हैं दलाल किसी भी टावर को नहीं रोकता है आपके फायदे से एक्सस। शिक्षा समर्थन। प्रो, स्टैंडर्ड और डेमो खातों के लिए मूल व्यापार मंच मैक और पीसी मेटा ट्रेडर मोबाइल के लिए उपलब्ध उद्योग मानक मेटाट्रेडर ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जो स्मार्टफोन के लिए विदेशी मुद्रा-ट्रेडिंग कार्यक्षमता लाता है मेटाट्रेडर प्रो उन उन्नत उपयोगकर्ताओं को पूरा करता है जो उच्च व्यापार करते हैं वॉल्यूम्स। अल्पारी डायरेक्ट नामक एक वेब-आधारित प्लेटफार्म भी उन्नत व्यापारियों के लिए उपलब्ध है। इसमें उन्नत ट्रेडिंग टेक्नोलॉजीज और डॉव जोन्स समाचार फीड्स तक पहुंच होती है व्यापार सौदों को डेस्क से सीधे हस्तक्षेप किए बिना ट्रेड करता है, और आप चार्ट के भीतर से व्यापार कर सकते हैं जैसा कि आप एक अलग स्क्रीन पर जाने के बिना अनुसंधान करते हैं। इस घटना में ऑनलाइन व्यापार करने में असंभव हो जाता है, व्यापारियों को टेलीफोन के द्वारा आदेशों को कम करने के लिए बनाए गए सख्त संचार प्रोटोकॉल के अनुसार आदेश देने का अधिकार है यह विदेशी मुद्रा दलाल बंद करने का अधिकार सुरक्षित रखता है टेलीफोन-ऑर्डर बातचीत अगर ग्राहक सही टेलिफोन-ट्रेडिंग शिष्टाचार का पालन करने में विफल रहता है। यदि आप कर सकते हैं आरडी प्रो अकाउंट, यह सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा दलाल है क्योंकि अल्पारी आपको इलेक्ट्रॉनिक संचार नेटवर्क तक सीधे पहुंच प्रदान करेगा, और यह कम कमीशन का भुगतान करता है यह अमेरिका में राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन और कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन द्वारा विनियमित है और पर्याप्त पूंजी रखती है अपने ग्राहकों का समर्थन करने के लिए यह इंटरनेट, डेस्कटॉप और मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए कई व्यापारिक प्लेटफॉर्म प्रदान करता है, और शुरुआती और विशेषज्ञों को समान रूप से मदद करने के लिए टूल और शिक्षा प्रदान करता है।

No comments:

Post a Comment