Wednesday 14 February 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली - नो- नुकसान


डॉन स्टीनित्ज़ समीक्षा। मैं डॉन स्टीनित्ज़ के बारे में कई मंचों को पढ़ रहा हूं मेरी राय में प्रणाली है और यह सिर्फ एक राय है, मेरा मानना ​​है कि कई लोग जिन्होंने इस ईए की कोशिश की है, उन्होंने डॉन के पैसे प्रबंधन के सुझावों का पालन नहीं किया है, इसलिए डीडी की वजह से निरंतर रहें, एक को अपने खाते के आकार के आधार पर धन प्रबंधन का पालन करना चाहिए। वर्तमान में मैं 5000 खाते के साथ एक डेमो चला रहा हूं, मैं एक छोटा खाता चला रहा हूं और मैं 5 लोट साइज चला रहा हूं, मैं केवल 12 जोड़ी चला रहा हूं और यह सब कुछ. मैंने प्रत्येक बार फ्रेम के लिए सेट पिप्स पर अपना मुनाफा निर्धारित किया है, कम समय के फ्रेम के लिए कम और लंबे समय तक फ़्रेम के लिए और अधिक मैं 1W से 15 एम ट्रेडिंग कर रहा हूं। मेरे डेमो इस चलने के समय अपने 8 वें दिन है और मैं लगभग 5 अब मुझे पूरा यकीन है कि यह पर्याप्त समय नहीं है और मैं वास्तव में इस ईए व्यापार करने के लिए एक जीवंत खाता खोलने से पहले अगले 6 महीनों के लिए इस डेमो को चलाने की योजना बना रहा हूं। अगर निश्चित रूप से ईए व्यापार करने के लिए एक लाइव खाता खोलने से पहले मुझे यह योजना मिलती है। खाते के आकार के संबंध में। तो वें स्थान पर समय है, मैं बहुत संतुष्ट हूं और मैं वापस 30 दिनों में फिर से रिपोर्ट करता हूं और फिर हर महीने 6 महीने बीत चुका हूं। मुझे इस समय अच्छा लगता है क्योंकि मुझे कुछ डिस्प्ले कीड़े दिखाई देती हैं जिन्हें मैं देखना चाहता हूं, लेकिन इस समय कोई प्रदर्शन समस्या नहीं होने की वजह से लगता है। मैं किसी भी प्रतिक्रिया का स्वागत करता हूं और यदि उचित धन प्रबंधन आपके द्वारा किया गया था, इस समय मुझे अफसोस या तीसरी पार्टी युद्ध की कहानियों में कोई दिलचस्पी नहीं है। मुझे बैकटेस्टिंग में भी दिलचस्पी नहीं है I किसी को भी नहीं चलाया है। मेरी अगली रिपोर्ट 3 सप्ताह में होगी। वैसे, मैं डॉन या उसकी कंपनी से संबद्ध नहीं हूँ और कोई परवाह न करें अगर कोई अपनी प्रणाली खरीदता है। मुझे विदेशी मुद्रा व्यापार समुदाय के रूप में मैंने सीखा है और कई मंचों से बहुत कुछ हासिल किया है, जिसमें मैं भाग लेता हूं। सभी रिले के लिए चीजें। मैंने कई इलेक्ट्रॉनिक व्यापार कार्यक्रमों की समीक्षा की है, रोबोट, बॉट्स और 60 अलग-अलग बॉट्स का परीक्षण किया है यह स्पष्ट है कि ज्यादातर डेवलपर्स व्यापार में अनुभव विदेशी मुद्रा और कठिनाई पार कंप्यूटर कोड में ट्रेडिंग रणनीतियों को लेना जो प्रभावी ढंग से ट्रेड करता है हमारे आंकड़े बताते हैं कि 90 से अधिक बोट्स निरंतरता और लाभप्रदता की मेरी उम्मीदों को पूरा करने में असफल हैं। हाल ही में मैंने एक डेमो खाते में रोबोट को नुकसान नहीं पहुंचा दिया और यह व्यापार करने के लिए शुरू हुआ इस बीओटी में कोई समस्या नहीं थी मैंने देखा है कि छोटे ड्राडाउन हैं और यह अक्सर ट्रेड करती है, बॉॉट 8 मुद्रा जोड़े से जुड़ा था बॉट खाते में डेमो में 01 हजार रुपये प्रति खाते में खाते की शेष राशि में ट्रेडिंग कर रहा था कोई सेटिंग्स या पैरामीटर नहीं बदल दिए गए थे बॉट डाउनलोड के रूप में चल रहा है। रोबोट को असली धन ट्रेडिंग खाते में कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और यह बहुत अच्छी तरह से व्यापार कर रहा है, यह लगातार और लाभदायक है, यह असली मुद्रा खाते में 8 मुद्रा जोड़े से जुड़ा हुआ है। मैं 60 बॉट्स का परीक्षण कर चुका हूं, इसकी तारीख में यह सबसे कम गिरावट है Bot. यहाँ है कि मुझे लगता है कि कुछ रोबोट नो लॉस बीओटी के साथ समस्याएं अनुभव कर रहे हैं एक मुद्रा चार्ट में बीओटी को जोड़ने से पहले चार्ट को सभी टाइमफ़्रेम के लिए डेटा के साथ लोड किया जाना चाहिए। डॉन आपको यह करने के लिए निर्देश देता है एक बार चार्ट के लिए प्रत्येक समय सीमा के माध्यम से क्लिक करें, हालांकि, अपने ब्रोकर द्वारा उनके मेटाट्रेडर प्लेटफॉर्म के कार्यान्वयन के कारण, इस प्रक्रिया में मुद्रा जोड़ी के लिए पर्याप्त इतिहास डेटा नहीं लोड हो सकता है इसलिए रोबोट नो लॉस के पास सभी टाइमफ्रेम में डेटा नहीं है जो इसके लिए आवश्यक है तर्क सही ढंग से संसाधित करने के लिए मैं सुझाव देता हूं कि आप प्रत्येक समय-सीमा पर भी क्लिक करते हैं, जैसा डॉन बताता है तब, जबकि माउस सूचक चार्ट पर है और बाईं माउस के साथ उदास उदास अपने कीबोर्ड पर पेज अप कुंजी दबाएं यह उस मुद्रा युगल के इतिहास डेटा को बल देगा उस समयसीमा के लिए डाउनलोड करने के लिए इस प्रक्रिया को दोबारा जोड़ने के लिए मुद्रा जोड़ी के प्रत्येक समय-सीमा के लिए इस प्रक्रिया को दोहराएं। अगले बिंदु यह है कि रोबोट नो लॉस डिज़ाइन और विकसित किया गया है जो एक हजार डालर प्रति एक लाख या 10 लॉट प्रति प्रत्येक व्यापार के लिए दस हजार अमरीकी डालर खोलता है यह किसी एक समय में 1 से अधिक व्यापारों को किसी भी मुद्रा युग्म पर कभी भी खुला नहीं होना चाहिए, हालांकि सीमित ट्रेडों को सीमित कर सकते हैं आपके द्वारा जोड़ी जाने वाली मुद्रा जोड़े की संख्या रोबोट नो लॉस बीटी से जुड़े हुए हैं। कई ब्रोकर के डेमो खातों में वे सूक्ष्म लॉट आकारों में व्यापार की अनुमति नहीं देते हैं 01 बहुत सारे आपके डेमो खाते के रूप में कम से कम आप में से कुछ समस्याएं पैदा हुई हैं। एक छोटा सा संतुलन सिर्फ अपने दलाल के साथ एक नया डेमो खाता खोलें और 10,000 डॉलर या इससे अधिक के साथ खाते को फंड करें I अक्सर सुविधा के लिए 100,000 अमरीकी डालर का उपयोग करता है यह डेमो में कोई बात नहीं है क्योंकि आप केवल खाते के गिरावट में रुचि रखते हैं खाते के संतुलन और लाभ की स्थिति में खाते का संतुलन, या पीआईपी के एक प्रतिशत के रूप में बीओटी के प्रदर्शन का पता लगाना। यदि डेमो में अच्छा कारोबारी परिणाम देखने के बाद आप रोबोट को लॉस को असली लाइफ मनी खाते में लेने का निर्णय लेते हैं तो सुनिश्चित करें कि व्यापार के लिए चार्ट को बॉट संलग्न करने से पहले हर मुद्रा जोड़ी के प्रत्येक समय-सीमा का इतिहास डेटा, जैसे कि यह डेमो खाते के लिए ऊपर वर्णित है। इसके अलावा, जानिए कि आपके लाइव रीयल मनी खाते में कौन से न्यूनतम लॉट्स साइज़ व्यापार कर सकता है मैं इसका सुझाव दे सकता हूं टोपी कोई भी बात नहीं है कि आप अपने खाते के संतुलन को सूक्ष्म-भारी वृद्धि के रूप में व्यापार करना चाहते हैं हालांकि, अगर वह सूक्ष्म-भरपूर व्यापार स्वीकार नहीं कर सकता है और केवल 10 लॉट पर ट्रेडों में वृद्धि कर सकता है तो सुनिश्चित करें कि आपने 10,000 डॉलर या उससे अधिक के साथ खाते को वित्त पोषित किया है , या हां, आपको दलाल से गंभीर गिरावट से एक मार्जिन कॉल का खतरा होगा। रोबोट में कोई नुकसान नहीं हुआ 1 एटल्सल्स मिनी झूठे 2 अकाउंट्स मैकिक्रो सही में 2 मापदंड हैं। इन 2 पैरामीटरों को आप किस प्रकार के व्यापार से जुड़े हुए हैं डेमो या लाइव रीयल मनी अकाउंट जैसे डाउनलोड किए गए इन मापदंडों को सही और झूठी उपरोक्त के मूल्यों पर सेट किया गया है यदि खाता सूक्ष्म सूक्ष्म व्यापार की वृद्धि को नहीं बढ़ाता है और एटल्समिस्क्रो टी बीओटी को एमटी 4 से वॉल्यूम त्रुटि 131 त्रुटि संदेश मिलेगा। खुले हुए भी बीओटी एक मुद्रा जोड़ी के लिए एक नया व्यापार खोलने के लिए अनुरोध सबमिट कर रहा है। ये त्रुटि संदेश एमटी 4 टर्मिनल एरिया के विशेषज्ञों टैब पर क्लिक करके समीक्षा की जा सकती हैं। मुझे लगता है कि यदि आप आइटम सूग करते हैं आपके ऊपर उपरोक्त आपको बहुत प्रसन्नता होगी क्योंकि मैं रोबोट नो लॉस के व्यापारिक परिणामों के साथ हूं। फ्लावर ट्रेडर्स पद्धति के साथ कोई स्टॉप लॉस फॉरेक्स ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी नहीं। यह फर्श व्यापारियों की भिन्नता है, विदेशी मुद्रा व्यापार पद्धति और केवल भिन्नता नहीं है जब आप एक व्यापार दर्ज करते हैं तो शुरू में स्टॉप लॉज़ का उपयोग करें। अस्वीकरण मैंने खुद को यह कोशिश नहीं की है, इसका सिर्फ एक विचार है जिसे फ़ॉरेक्स डेमो अकाउंट पर परीक्षण करने की आवश्यकता है I अनुशंसित नहीं है कि आप एक लाइव ट्रेडिंग खाते पर इस सिस्टम का अनुसरण करें। इसलिए यदि आप अपने विदेशी मुद्रा व्यापार खाते को तोड़ दो तो मुझे डॉन टी मुझे दोष दें। फर्श व्यापारी एस विधि के साथ कोई प्रारंभिक बंद नुकसान कार्यों के साथ नहीं.अब, यह विचार है.जब आप फर्श व्यापारियों की विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पर आधारित व्यापार में प्रवेश करते हैं, तो आप शुरू में स्टॉप लॉस नहीं लगाया जा सकता है। आप बाद में एक स्टॉप लॉज लाएंगे, जब बाजार की कीमत आपके दिशा में आने वाली दिशा में आगे बढ़ेगी.अब, यह व्यापारिक विचार किसी भी तरह से क्यों समझा जाएगा.अच्छा, मुझे समझाओ. तुम देखते हो, मंजिल व्यापारी व्यापार प्रणाली एक पर 9 9 एएमए क्रॉस का उपयोग करके काम करता है रिजर्व की कीमत और रिवर्स की प्रतीक्षा की जा रही है और फिर प्रारंभिक प्रवृत्ति को जारी रखने पर बेचकर या खरीद की जा रही है.लेकिन यहां फर्श व्यापारी की विदेशी मुद्रा रणनीति के साथ मुख्य समस्या है। आप वास्तव में सटीक मोड़ के बारे में सोच नहीं सकते हैं, जब बाजार में मामूली रिवर्सल जारी रहेगा विपरीत दिशा में यह इसकी मूल दिशा है.तो जब आप ट्रेडमार्क प्रविष्टि की तलाश कर रहे हैं, तो अनुमान लगाए जाने वाले खेल का थोड़ा सा इस्तेमाल कर सकते हैं या फिर प्रवेश बिंदु के रूप में पिछली दीवाली की कम ऊंचाई के उल्लंघन का उपयोग कर सकते हैं। तो इसका मतलब क्या है यदि आप पहले से ही एक व्यापार ले चुके हैं और बाजार अपनी मूल दिशा में जारी रखने के लिए चालू नहीं है तो इसका मतलब यह है कि आप अपने स्टॉप लॉज को कितनी दूर तक पहुंचाएंगे, आपका स्टॉप लॉस हिट हो सकता है या आप पहले से ही बंद कर चुके हैं आपके व्यापार से जुड़े हुए हैं.और जब आपका व्यापार बंद हो जाता है, तो बाजार इसकी मूल दिशा में जारी रहना शुरू कर देता है। नीचे दिए गए विदेशी मुद्रा चार्ट के नीचे आपको इस अवधारणा को बेहतर समझना चाहिए। क्या आपको अमेरिका शुरू करने की आवश्यकता है इस कारोबार प्रणाली में आईएनजी बंद को नुकसान पहुंचे। ये केवल कुछ सुझाव हैं ताकि आप को देखना चाहिए कि आपके लिए कौन सा सबसे अच्छा काम करता है और इसे आज़माएं। आपका व्यापार अपेक्षा के मुताबिक दिशा में चला जाता है और ऊपर की ओर दिखाए गए चार्ट की तरह ऊपरी चोटियों का निर्माण शुरू होता है, आपको स्विंग पॉइंट का उपयोग करने के लिए अपने पिछला स्टॉप लॉज को स्थानांतरित करने और मुनाफे में लॉक करना शुरू करने तक आपको ज़रूरत नहीं है जब तक कि आप बंद न हो जाए या आपके प्रॉफिट लक्ष्य स्तर की कीमत हिट हो जाए। या फिर आपके पास एक छोटे व्यापार के बाद और एक मेन्डैस्टिक 18 ईएमए लाइन के ऊपर बंद हो जाता है। उस कैंडलस्टिक के ऊपर 3-15 pips से कहीं भी इसे रोकने के लिए स्टॉप लॉस को सक्रिय करने की आवश्यकता है और यह आपको कितना जोखिम लेने के लिए तैयार है पर निर्भर होना चाहिए अगर अगले कैंडलस्टिक खुलता है और पिछले कैंडलस्टिक से अधिक नहीं जाता है और बाजार में गिरावट शुरू हो जाती है, तो ट्रेलिंग स्टॉप टेक्नोलॉजी लागू होती है, जो उपर्युक्त लॉकिंग प्रॉफिट का उल्लेख है क्योंकि बाजार में गिरावट जारी है। आप अपने व्यापार को देखने की ज़रूरत हैं.जब आप स्टॉप लॉस के साथ फ्लोर ट्रेडर्स विधि का उपयोग कर रहे हैं, तो यहां कुछ महत्वपूर्ण बातों पर विचार करने के लिए। आप अपने व्यापार को छोड़कर नहीं जा सकते और सोते रहें यदि यह एक जीवंत खाता है, क्योंकि आपको डर नहीं है, इसलिए आप को रोकना बंद होने तक आपको इंतजार करना पड़ता है जब तक कि आप अपना स्टॉप लॉस नहीं लगाते हैं और हो सकता है कि आपको कुछ लाभ मिल जाए। तो आप आराम कर सकते हैं। इस प्रणाली का व्यापार न करें जब एक प्रमुख विदेशी मुद्रा समाचार जल्द ही जारी होने वाला है। पता करें कि आप कितने जोखिम से प्रभावित हुए हैं, इससे पहले कि आप एक व्यापार में प्रवेश करने से पहले अपने विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते पर ले जाने के लिए तैयार हों। यदि आप देखते हैं कि व्यापार के रूप में योजना नहीं चल रही है और आपके व्यापार खाते में पेपर हानि आपके जोखिम के स्तर को शुरू करने लगती है, तो अपने व्यापार खाते में थोड़ी सी राशि खोने के लिए और बेहतर अवसर प्राप्त करने के लिए दूसरे दिन इंतजार करना बेहतर है। आपके व्यापार खाते पर एक बड़ा हिट नुकसान उठाने की तुलना में व्यापार जो आपके व्यापार खाते को काफी कम करता है और मूल ट्रेडिंग खाता बैलेंस में लौटने के लिए एक लंबा समय लेता है यदि आप अन्यथा अच्छा हैं, तो आप का पर्दाफाश हो गया है। तल व्यापारियों की विधि वाई वें कोई रोक नुकसान प्रणाली एक प्रणाली है जो आपको प्रारंभिक मूल्य स्पाइक से बचने की अनुमति देता है, बस स्टॉप लॉस को शुरू करने के बाद अपनी व्यापार प्रविष्टियों के बाद ही यह व्यापार व्यवस्था वास्तव में है। हालांकि, आपको व्यापार के बाद स्टॉप लॉस को सक्रिय करना होगा या तो प्रसन्नता से चलता है या आप मोमबत्तियों को बेचने के लिए लघु व्यापार को बेचने या 18ema लाइन के नीचे बंद करने के लिए लंबे समय से व्यापार के लिए 18ema लाइन बंद करते हैं। एक उत्तर दें उत्तर दें उत्तर दें। अपने व्यापारिक कौशल को खरीदें। खरीद की शर्तें इस साइट पर सभी उत्पाद असंगत आइटम हैं, इसलिए ईए सॉफ्टवेयर की प्रकृति के साथ-साथ एक बार जब आपने प्राप्त किया है, इंस्टॉल किया है या इस्तेमाल किया है या आपकी खरीद आपकी संपत्ति बन जाती है वरीयताएँ बदलती हैं और आपकी जिम्मेदारी है आपकी ईए सॉफ़्टवेयर या टेम्पलेट दोषपूर्ण या क्षतिग्रस्त होने पर, यह उसी ईए सॉफ़्टवेयर या टेम्पलेट्स के लिए एक्सचेंज किया जाएगा सभी बिक्री अंतिम हैं और कोई रिफंड नहीं है रिस्क डिस्क्लोजर ट्रेडिंग ऑफ एक्सचेंज विदेशी मुद्राओं में मार्जिन पर उच्च स्तर का जोखिम होता है, एन डी सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है संभावना यह है कि आप अपने कुछ शुरुआती निवेश के नुकसान को बरकरार रख सकते हैं और इसलिए आपको पैसे का निवेश नहीं करना चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े सभी जोखिमों से अवगत रहें पिछले प्रदर्शन जरूरी भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है यदि आपको कोई संदेह है, तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लें। सभी अधिकार सुरक्षित कॉपीराइट 2015. साइट का उपयोग जारी रखने के लिए, आप कुकीज़ के उपयोग से सहमत हैं अधिक जानकारी स्वीकार करें.इस वेबसाइट पर कुकी सेटिंग्स कुकीज़ आपको सबसे अच्छा ब्राउज़िंग अनुभव संभव देने की अनुमति देने के लिए सेट हैं यदि आप अपनी कुकी सेटिंग को बदले बिना इस वेबसाइट का उपयोग करना जारी रखते हैं या आप नीचे स्वीकार करते हैं तो आप इस पर सहमति देते हैं।

No comments:

Post a Comment